Saturday , 27 February 2021
Home >> Breaking News >> सिडनी में मोदी का स्वागत करने वाली विवादों में घिरी

सिडनी में मोदी का स्वागत करने वाली विवादों में घिरी


Rashi Kapoor

मेलबर्न,(एजेंसी) 17 नवम्बर । सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाई प्रोफाइल सामुदायिक स्वागत समारोह में अगवानी करने वाली महिला राशि कपूर उस वक्त विवाद में घिर गईं जब सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित करने वाली एक संस्था ने आरोप लगाया कि उन्होंने खुद को मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया खिताब की विजेता के रूप में पेश किया है, जबकि यह झूठ है। हालांकि राशि ने फेसबुक पर सफाई देते हुए लिखा है कि वह मिस इंडिया ग्लोबल यूनाइटेड 2013 टाइटल की विनर रही हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के एक तबके ने उनके टाइटल को गलत तरह से दिखा दिया।

मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया कॉर्पोरेशन ने एक बयान में कहा है, ष्यह आपके ध्यान में लाया जा रहा है कि राशि कपूर ने खुद को इस साल की मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया बताकर ऑस्ट्रेलियाई एवं अंतराष्ट्रीय मीडिया के जरिए बताया है कि वह सिडनी ऑलफोंस अरीना में आयोजित इस सामुदायिक स्वागत समारोह की अगवानी कर रही हैं।

संगठन की राष्ट्रीय निदेशक रीना कोआक के बयान में कहा गया है कि मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया का खिताब एएसआईसी के तहत 2012 से रजिस्टर्ड है और उसे इस सौदर्य प्रतियोगिता को आयोजित करने की मान्यता हासिल है।

रीना ने बताया कि खुद को मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया के रूप में पेश करने वाली और प्रधानमंत्री मोदी के सामुदायिक स्वागत समारोह की अगवानी करने वाली राशि कपूर ने कभी भी यह सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं जीती है तथा उन्होंने मीडिया में दिए इंटरव्यू में इस खिताब पर झूठा दावा किया है।
द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए हालांकि मोदी का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करते हुए संगठन ने अपने पंजीकृत खिताब का दुरुपयोग होने को लेकर खेद जताया है।


Check Also

संत रविदास जयंती : गुरुदेव आप ही ने कहा था मन चंगा तों कठोती में गंगा

माघ पूर्णिमा के दिन संत रविदास जयंती मनाई जाती है. इस बार रविदास जयंती 27 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *