Home >> Breaking News >> चीन ने सड़क निर्माण न रोकाए तो तोड़ देंगे

चीन ने सड़क निर्माण न रोकाए तो तोड़ देंगे


Rajnath Singh

कान्हा चट्टी (झारखंड),(एजेंसी) 18 नवम्बर । गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को यहां चीन को कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि भारतीय सीमा पर सड़क न बनाए। राजनाथ ने साफ किया कि चीन अगर भारत की सीमा में सड़क बनाने से बाज नहीं आता है तो हमारे सैनिक उनके कंस्ट्रक्शन को तोड़ देंगे। राजनाथ ने यह भी कहा कि हम पड़ोसी देशों से मैत्री संबंध रखना चाहते हैं, लेकिन हर हाल में हम अपनी भावना का सम्मान करेंगे।

चीन घुसपैठ रोकनी होगी
एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि अगर चीन सड़क निर्माण का काम जारी रखता है तो हमारे सैनिकों के पास उन सड़कों को तोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाएगा। राजनाथ झारखंड के कान्हा चट्टी में जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि चीन को हमारी सीमा में सड़क निर्माण और घुसपैठ रोकना होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय सीमा में घुसपैठ कर चीन ने बॉर्डर पर तनाव की स्थिति पैदा की है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब दिल्ली में चीन के राष्ट्रपति शी चिन फिंग से मुलाकात कर रहे थे, उस समय चीन भारत की सीमा में घुसपैठ कर रहा था।

ष्दावे पर बीजेपी रहेगा कायम
पलामू के एक गांव में मीटिंग के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विदेशों से ब्लैकमनी लाने के दावे पर बीजेपी के शासन कायम रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया में जी-20 की मीटिंग में सभी बकायेदारों के नाम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सहमति में सफलता पाई है। उन्होंने कहा कि ब्लैकमनी की वजह से आर्थिक क्षेत्र में बुरा असर पड़ा है और इसे वापस पाने के लिए बीजेपी हर तरह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दबाव बनाने की दिशा में काम करेगी।


Check Also

देश में धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है : फारूक अब्दुल्ला

नेकां(नेशनल कांफ्रेंस) के प्रदेश अध्यक्ष सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पांच अगस्त के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *