Home >> Breaking News >> ब्रायन लारा बोले, वनडे में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल

ब्रायन लारा बोले, वनडे में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल


Brayan Lara With Rohit Sharma

मेलबर्न ,(एजेंसी) 21 नवम्बर । वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बुधवार को कहा कि टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में जो 264 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी, उसको पार कर पाना बहुत मुश्किल होगा। रोहित शर्मा बस नाम ही काफी है।
रोहित ने पिछले सप्ताह कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेलते हुए वनडे मैचों का वल्र्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया। रोहित दो मौकों पर 200 रनों की पारियां खेल चुके हैं।

लारा के मुताबिक, हम सर विवियन रिचर्ड्स के 189 रनों के रिकॉर्ड को काफी लंबे समय तक जिया है। हम जानते हैं कि इस तरह का रिकॉर्ड बनाने के लिए बल्लेबाज को किस तरह से गेंदबाजों पर विजय पाना होता है।

लारा ने कहा, मैं तो यही मानता था कि 200 रनों का रिकॉर्ड संभव है, लेकिन अब मैं मानता हूं कि रोहित के 264 रनों को पार पाना काफी मुश्किल होगा। यह लाजवाब प्रदर्शन है। यह एक खास पारी थी और मेरी नजर में उसे पार पाना किसी के लिए बहुत मुश्किल होगा।

लारा के नाम टेस्ट इतिहास का बेस्ट स्कोर है। लारा ने इंग्लैंड के खिलाफ 400 रनों की नाबाद पारी खेली थी। यही नहीं उनके नाम फस्र्ट क्लास क्रिकेट में 501 (नाबाद) रनों का भी वल्र्ड रिकॉर्ड है।


Check Also

दिसंबर की शुरुआत होगी कड़ाके की सर्दी के साथ : मौसम विभाग

चक्रवात निवार के गुजरने के बाद अब उसका भारत के कई राज्यों में असर देखने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *