Home >> Breaking News >> बीजेपी ने सिर्फ सपने दिखाए किया कुछ भी नहीं: सोनिया गांधी

बीजेपी ने सिर्फ सपने दिखाए किया कुछ भी नहीं: सोनिया गांधी


Soniya Gandhi

नई दिल्ली,(एजेंसी) 22 नवम्बर । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी पर जम्मू-कश्मीर के बाढ़ पीडि़तों को मदद मुहैया कराने के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े सपने दिखाए मगर सरकार बनाने के बाद किया कुछ भी नहीं। भाजपा का चुनावी दांव, जम्मू-कश्मीर का नाम बदलने का वादा कर सकती है पार्टी।

सूबे में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं सोनिया गांधी ने कहा, इस बार चुनाव ऐसे वक्त पर हो रहे हैं जब लोग बाढ़ की त्रासदी से उबर रहे हैं। ऐसे में राजनीति पर बात करना गलत है, पर मैं यही कहूंगी कि राहत कार्य बहुत ही धीमी रफ्तार से चल रहे हैं।

सोनिया गांधी ने कहा कि 2005 में एलओसी के पास जब उरी सेक्टर में भूकंप आए थे। उस वक्त केंद्र में यूपीए की सरकार थी, तब केंद्र सरकार ने राहत कार्य को अंजाम देने के लिए जी जान लगा दिया था।

सोनिया गांधी ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहाए ष्दुख की इस घड़ी में बीजेपी सरकार कहां है ? ऐसा लगता है कि उन्हें यहां के लोगों की कोई फिक्र नहीं है। बीजेपी के नेता आए और बड़े-बड़े वादे किए पर किया कुछ भी नहीं। राज्य सरकार ने भी जो मांग रखी उसे पूरा नहीं किया गया।

उन्होंने आगे कहा, हम हर वक्त कश्मीर के लोगों के साथ रहे। मेरा इस क्षेत्र से पारिवारिक रिश्ता है। कांग्रेस ने इस राज्य के लोगों की भलाई के बहुत कुछ किया है। यहां के विकास को लेकर कांग्रेस का एजेंडा साफ है। हम ऐसे सपने नहीं दिखाते जिन्हें पूरा ना किया जा सके।


Check Also

नीतीश को लालू जी का शुक्रगुजार रहना चाहिए जिन्होंने आपको राजनीतिक जीवनदान दिया : राबड़ी देवी

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश कुमार के विषय में अमर्यादित तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *