Wednesday , 25 November 2020
Home >> Breaking News >> सपा के कार्यक्रम में मची भगदड़, महिला की मौत

सपा के कार्यक्रम में मची भगदड़, महिला की मौत


mulayam birth day

बदायूं ,(एजेंसी) 23 नवम्बर । उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बड़ी धूम-धाम से पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाया। बदायूं में मुलायम के जन्मदिन की खुशी में हुए प्रोग्राम में गरीबों को कम्बल बांटने का कार्यक्रम रखा गया। लेकिन कम्बल बांटते वक्त वहां भगदड़ मच गई और इसमें एक महिला की मौत हो गई।
दरअसल बिसौली विधानसभा क्षेत्र के मदनलाल इंटर कॉलेज में शनिवार को मुलायम के जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजन किया गया। यहां लगभग 10 हजार लोग पहुंच गए। वहां बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव को केक काटना था और उसके बाद गरीबों में 5 हजार कम्बल बांटने थे।
केक काटने के बाद कम्बल बांटते समय ऐसी खिचमतान मची कि भगदड़ में एक महिला की मौत हो गई। मृतका सरवती के परिजनों का कहना है कि सरस्वती एक गरीब महिला है। जन्मदिन पर कम्बल बंटने की खबर पर सरस्वती भी कम्बल लेने पहुंची थी। उसे कम्बल तो नहीं मिला लेकिन भगदड़ में उसकी मौत हो गई।
सरस्वती के शव को पुलिस ने बिसौली अस्पताल में रखवा दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि सरस्वती यहां मृत अवस्था में आयी थी, वहीं एएसपी ग्रामीण का कहना है कि महिला की मौत हुई है, मौत कंहा हुई ये उसे अस्पताल लाने वाले पुलिसकर्मी बताएंगे। प्रोग्राम नेता जी के जन्मदिन का था, इसलिए जिले के आला अधिकारी भी बोलने से कतराते नजर आ रहे हैं।
कार्यक्रम का आयोजन मदनलाल इंटर कॉलेज बिसौली में हुआ था। महिला की आकस्मिक मौत की अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नही हुई है और न ही किसी भी तरह की जांच की बात की जा रही है। कार्यक्रम के आयोजक पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई हैए क्योंकि आयोजक सपा विधायक आशुतोष मौर्य हैं।


Check Also

भारत ने सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस लैंड अटैक वर्जन का सफल परीक्षण किया

भारत ने अपनी सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस के लैंड अटैक वर्जन का आज सफल परीक्षण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *