Home >> Breaking News >> सीएम बेटे की लेटलतीफी से परेशान मुलायम बोले, अब तो उद्घाटन का भी मौका नहीं मिलता

सीएम बेटे की लेटलतीफी से परेशान मुलायम बोले, अब तो उद्घाटन का भी मौका नहीं मिलता


Mulayam Singh Yadav

लखनऊ,(एजेंसी) 24 नवम्बर । समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अपने मुख्यमंत्री बेटे अखिलेश यादव को फटकार लगाई है। मौका था लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास का। इस दौरान उन्होंने एक नहीं कई बार यूपी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए। मुलायम ने कहाए सरकार बहुत सारी योजनाएं चला रही है। ऐसा नहीं है, ये योजनाएं अच्छी है पर काम बहुत धीरे हो रहा है। आजकल तो हालत यह है कि हमें उद्घाटन का मौका ही नहीं मिल रहा है। लोग कहते हैं कि मुलायम सरकार चला रहे हैं। अब बताओ हम सरकार चला रहे हैं, किसी से पूछ लोए हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

सपा लैपटॉप की वजह से लोकसभा में हारी
उन्होंने कहा, एक जमाना था जब हम शिलान्यास करते थे तो उद्घाटन की तारीख भी तय करते थे, लेकिन आजकल तो हमें उद्घाटन का मौका ही नहीं मिल रहा है। देश में ऐसे दो ही नेता थे, जो शिलान्यास के साथ ही उद्घाटन की तारीख तय करते थे। हरियाणा में बंसीलाल और यूपी में मुलायम सिंह यादव और काम तय तारीख से पहले ही हो जाता था।

मुलायम कार्यों के लटकने का मुद्दा बार-बार अपने ही चुटीले अंदाज में उठाते रहे और मंच पर बैठे अफसरों से पूछते रहे कि कोई हमें काम पूरा होने की तारीख बताएगा। सपा सुप्रीमो के इस सवाल पर सभी ठहाके लगाने लगे । इस पर मुलायम ने कहा कि ये हंसने की बात नहीं है, ये बहुत गंभीर बात है। कुछ देर बाद मुलायम ने फिर पूछा कि बताओ कब तक पूरा करोगे। इसके बाद लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का कार्य देख रहे एक अधिकारी ने कहा कि दो साल में काम पूरा होगा और हम आपसे ही उद्घाटन कराएंगे।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री बेटे पर बरसे थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में इसलिए हार गई थी, क्योंकि अखिलेश यादव ने लैपटॉप बंटवाए थे।


Check Also

चिराग पासवान को बड़ा झटका, 200 से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

2019 के विधानसभा चुनावों के दौरान एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने वाले चिराग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *