Home >> Breaking News >> हरियाणा की बहादुर बहनों की हर ओर तारीफ, गणतंत्र दिवस पर होगा सम्मान

हरियाणा की बहादुर बहनों की हर ओर तारीफ, गणतंत्र दिवस पर होगा सम्मान


Rohtak Girls imeges

रोहतक,(एजेंसी) 01 दिसंबर । दिसंबर हरियाणा के रोहतक में रोडवेज बस में छेड़छाड़ कर रहे मनचलों को सबक सिखाने वाली बहनों की बहादुरी के किस्से अब हर किसी की जुबान पर हैं। आम से लेकर खास तक, सब उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं। हरियाणा सरकार ने इन बहादुर बहनों को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित करने का फैसला किया है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर दोनों का सम्मान करेंगे।

चलती बस में लफंगों पर यूं बरसीं बहादुर बहनें

बहनों की हर ओर तारीफ
राजनीतिक दलों के नेता भी इन दोनों बहनों की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि वह इन लड़कियों की बहादुरी सम्मान करती हैं, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की यह बेहद निंदनीय है।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस घटना के लिए हरियाणा सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जब रामपाल पर इतना पैसा खर्च कर सकती है, तो फिर लड़कियों की सुरक्षा पर ध्यान क्यों नहीं दिया जा सकता है।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी लड़कियों की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कानून और पुलिस तब तक अंकुश नहीं लग सकती, जब तक लोग साथ खड़े नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि बस में मौजूद लोगों का रुख इस घटना में बेहद निंदनीय रहा। कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कहा कि वह इन बहादुर बच्चियों की बहादुर की तारीफ करते हैं। इस घटना में लोग और ड्राइवर-कंडक्टर मूकदर्शक बने रहे, यह बेहद गलत था।

तीनों मनचले अरेस्ट, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड
पुलिस ने रविवार रात आसन गांव में दबिश देकर दोनों बहनों से छेड़छाड़ के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हरियाणा सरकार ने इस घटना पर चुप्पी साधने पर रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है।


Check Also

राज्य सरकारें स्कूल खोलने की दिशा में फूंक-फूंक कर बढ़ाएंगी कदम, जानें किस राज्य का अब तक क्या फैसला

देश में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले हर दिन घट रही है तो इस बात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *