Home >> In The News >> जाम से बचने के लिए मैट्रो में चढ़े परिवहन मंत्री

जाम से बचने के लिए मैट्रो में चढ़े परिवहन मंत्री


Gadkari

नई दिल्ली,(एजेंसी) 02 दिसंबर । राजधानी की सड़कों पर आय दिन लगाने वाले ट्रैफिक जाम में अक्सर आम लोग फंसते हैं, लेकिन सोमवार को खुद परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ही ट्रैफिक में फंस गए।
आखिरी वक्त पर उन्होंने अपना इरादा बदला और दिल्ली के परिवहन व्यवस्था की लाइफ लाइन बनी मैट्रो के सहारे महज 20 मिनट में शिवाजी स्टेडियम मैट्रो स्टेशन पहुंच गए, जबकि अपनी गाड़ी से आने पर उनके पहुंचने का कोई ठिकाना नहीं रहता।
गडकरी सोमवार सुबह 9:15 बजे एयरपोर्ट एक्सप्रैस लाइन मैट्रो में बैठे और करीब 20 मिनट में शिवाजी स्टेडियम मैट्रो स्टेशन उतर गए। वहां से गडकरी आईएनएस होते हुए होटल ली-मैरिडियन में आयोजित एसोचैम के एक कार्यक्रम में गए।
यह ट्रैफिक जाम धौलाकुआं के आस-पास करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा लगा हुआ था। सोमवार सुबह अन्य दिनों के मुकाबले रिंग रोड व धौलाकुआं के आस-पास लंबा ट्रैफिक जाम था। इसी दौरान नागपुर से परिवहन मंत्री नितिन गडकरी दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे।
गडकरी के इंतजार में एयरपोर्ट पर उनकी सरकारी कार खड़ी थी। वह कार में बैठने ही वाले थे कि धौलाकुआं में लंबा ट्रैफिक जाम लगे होने की सूचना उन्हें मिली। गडकरी ने तत्काल अपना इरादा बदला और जाम में फंसे बिना अपना सफर पूरा करने के लिए सरकारी कार छोड़ मैट्रो में चढऩा मुनासिब समझा।
अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मैट्रो में उन्होंने 20 मिनट में सफर पूरा किया। इस मामले में डीएमआरसी ने किसी भी तरह की टिप्पणी से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सफर की कोई अधिकारिक सूचना उनके पास नहीं थी।


Check Also

दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 3944 नए मामले सामने आए, 82 मरीजों की हुई मौत

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 3944 नए मामले सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *