Home >> U.P. >> टॉयलेट न होने पर दूल्हे ने ससुर को जड़ा थप्पड़, दुल्हन ने तोड़ी शादी

टॉयलेट न होने पर दूल्हे ने ससुर को जड़ा थप्पड़, दुल्हन ने तोड़ी शादी


Indian Groom

मिर्जापुर,(एजेंसी) 04 दिसंबर । उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में बुधवार को घर में टॉयलेट नहीं होने से घरातियों और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई और शादी टूट गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बारात को दुल्हन लिए बिना ही वापस लौटना पड़ा।
मिर्जापुर के भटेवरा गांव में एक घर में टॉयलेट नहीं होने पर दूल्हे ने होने वाले ससुर को थप्पड़ मार दिया। अपने पिता के साथ हुई इस बदतमीजी को देख दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। यही नहीं, घटना के बाद गांववालों ने बारातियों को बंधक बना लिया और तुरंत दहेज का पैसा लौटाने की मांग की। इसके बाद पंचायत ने दूल्हे के परिजनों से दुल्हन के परिवार को एक लाख रुपया दिलवाया और मामले को खत्म किया।

भटेवरा गांव के राम आनंद (काल्पनिक नाम) की बेटी की शादी थी, मंगलवार को बारात पहुंची। महिलाओं ने जब टॉयलेट के लिए पूछा तो बताया गया कि सब खेतों में जाते हैं घर में कोई टॉयलेट नहीं है। इतना सुनते ही दूल्हे ने ससुर को पीट डाला। इसके बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और बारातियों को दहेज लौटाने के लिए बंधक बनाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बारातियों को मुक्त कराया और घंटों चली पंचायत के बाद लड़की वालों को दहेज का पैसा, सामान और गहने वापस कराए गए।


Check Also

उधर पीलीभीत के सीएमओ को बचाया इधर आगरा के पारस अस्पताल को बचाया

अजब न्याय की गजब परिभाषा की बयार चल पड़ी है, शासन को यही नहीं पता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *