Home >> Breaking News >> विश्वकप 2015 की टीम में नहीं हैं विश्वकप 2011 के हीरो

विश्वकप 2015 की टीम में नहीं हैं विश्वकप 2011 के हीरो


2015 World Cup

मुंबई,(एजेंसी) 04 दिसंबर । अभी थोड़ी देर पहले बीसीसीआई ने साल 2015 फरवरी में होने वाले विश्वकप के लिए 30 खिलाड़ियों की संभावित टीम की घोषणा कर दी है जिसमें सभी युवा चेहरों को मौका दिया गया है लेकिन अचरज की बात यह है कि इस टीम में वो चेहरे नहीं है जो कि साल 2011 के विश्वकप के हीरो थे।

वर्ल्ड कप के लिए 30 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा
जी हां हम बात कर रहे हैं साल 2011 विश्वकप के मैन ऑफ द सीरीज मिस्टर युवराज सिंह की, विश्वकप के मेन स्ट्रोकर वीरेन्द्र सहवाग की,फाइनल मैच के हीरो गौतम गंभीर की, पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने वाले जहीर और भज्जी की।

वीरू,युवी, गंभीर, जहीर, भज्जी सब लिस्ट से गायब

यह सारे खिलाड़ी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर ही चल रहे हैं लेकिन इनमें से सभी ने हाल ही में बयान दिया था कि उन्हें लगता है कि चयन समिति उन्हें एक मौका तो विश्वकप 2015 में जरूर देगी लेकिन आज की 30 लोगों की टीम में इन सब का नाम ना होने से इन सभी खिलाड़ियों के आगे के करियर पर ही प्रश्नचिह्न लगा दिया है।

वर्ल्ड कप के लिए 30 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा

हालांकि अभी तक किसी ने भी टीम ऐलान के बाद मीडिया में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन फिर भी जिन लोगों को बीसीसीआई ने मौका दिया है वो लगभग सभी युवा चेहरे हैं जिन्हें विदेशी दौरे का इतना अनुभव भी नहीं हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जिन चेहरों पर बीसीसीआई ने भरोसा किया है वो सभी भारत को वापस विश्वकप का हीरो बना पायेंगे।


Check Also

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज की भारत की तैयारियों को झटका लगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *