Home >> Breaking News >> बाबरी मस्जिद मामला गंभीर, अंसारी से करूंगा बात: मुलायम

बाबरी मस्जिद मामला गंभीर, अंसारी से करूंगा बात: मुलायम


05_12_2014-mulayamsingh1

नयी दिल्ली,(एजेंसी) 05 दिसंबर। समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बाबरी मस्जिद और राम जन्म भूमि विवाद पर बोलते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद मामला वाकई काफी गंभीर है। मैं खुद हाशिम अंसारी से इस मुद्दे पर बात करूंगा। उन्होंने बाबरी मस्जिद केस के सबसे पुराने पक्षकार हाशिम अंसारी का मुकदमे से हटना एक गंभीर मामला है।

आपको बता दें यूपी सरकार के मंत्री आजम खां पर मुस्लिम समुदाय को धोखा देने का आरोप लगाते हुए बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार मोहम्मद हाशिम अंसारी ने अदालत में अब पैरवी न करने का फैसला किया है। उन्होंने आजम को अखिलेश यादव मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की भी मांग करते हुए कहा था कि वह मामले के राजनीतिकरण से ऊब चुके हैं और अब रामलला को आजाद देखना चाहते हैं।

साथ ही हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा जताई थी। हाशिम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुस्लिम हित में काम करने वाला शख्स बताते हुए उनकी प्रशंसा की थी और बनारस के जुलाहों के लिए किए जा रहे मोदी के प्रयासों को सराहा था। उल्लेखनीय है कि 92 वर्षीय हाशिम पिछले 55 साल से बाबरी मस्जिद का मामला अदालत में लड़ रहे हैं।

हाशिम अंसारी का कहना है कि चाहे हिंदू नेता हों या मुस्लिम सब अपनी अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हैं और मैं कचहरी के चक्कर लगा रहा हूं। उन्होंने कहा वह किसी भी कीमत पर अब बाबरी मस्जिद मुक़दमे की पैरवी नहीं करेंगे, इसीलिए वह 6 दिसम्बर को काला दिवस जैसे किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।


Check Also

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने केंद्र से कृषि कानूनों को वापस लेने का किया आग्रह

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को केंद्र से किसानों की मांगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *