Home >> Breaking News >> छत्तीसगढ़: मिड डे मील खाने से 29 बच्चे बीमार, रसोइए पर खाने में शराब मिलाने का आरोप

छत्तीसगढ़: मिड डे मील खाने से 29 बच्चे बीमार, रसोइए पर खाने में शराब मिलाने का आरोप


Chattisgarh

छत्तीसगढ़,(एजेंसी) 06 दिसंबर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सवा दो सौ किलोमीटर दूर कोरबा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मिड डे मील खाने से 29 बच्चे बीमार हो गए हैं। बच्चों का कहना है कि उनके मिड डे मील में शराब मिली हुई थी ।

घटना कोरबा के कनकी गांव के प्राइमरी स्कूल जोगीपाली की है जहां खाना खाने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। घटना की जानकारी मिलते ही बीमार 29 बच्चों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया । एक ही गाडी में 29 बच्चों को भरकर लाया गया और एक स्ट्रेचर में 5-5 बच्चों को भरकर अस्पताल के अंदर ले जाया गया।

बच्चों ने कोरबा जिला अस्पताल में इलाज के बाद बताया की खाना बनाने वाला रसोइया शराब पिए हुआ था । नशे में रसोइया ने बच्चों के खाने में शराब मिला दिया था । जिसकी वजह से बच्चे खाना खाते ही बेहोश होने लगे और उन्हें उल्टियाँ लगने लगी बच्चों ने बताया की खाने में पूरी तरह से शराब की बदबू आ रही थी ।

इस घटना की जानकारी के बाद अस्पताल पहुंची कलेक्टर ने मामले की जांच का आदेश दिए हैं । कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नसबंदी ऑपरेशन में 13 महिलाओं की मौत हुई थी।


Check Also

किसान आन्दोलन : खट्टर सरकार को लगा बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक ने सरकार से समर्थन वापस लिया सबकी नजरे दुष्यंत चौटाला पर

किसानों के प्रदर्शन के बीच हरियाणा में मनोहर खट्टर सरकार को झटका लगा है. निर्दलीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *