Home >> Breaking News >> सलमान कब करेंगे शादी का जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं : आमिर

सलमान कब करेंगे शादी का जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं : आमिर


58833-aamir-khan

पटना, (एजेंसी ) 07 दिसंबर । सिने अभिनेता आमिर खान ने सलमान खान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते हुए उनकी शादी के बारे में चुटकी लेते हुए आज कहा, ‘सलमान साहब’ कब शादी करेंगे इसका जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं है।

यहां अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रचार के लिए आये आमिर ने सलमान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया और कहा कि एक-दूसरे के लिए उनके दिलों में बहुत प्यार है। यह पूछे जाने पर कि सलमान की शादी कब तक कराएंगे तो आमिर ने हंसते हुए कहा कि वे इसके लिए उनसे कई बार आग्रह कर चुके हैं पर सलमान साहब कब शादी करेंगे इसका जवाब तो हकीम लुकमान के पास भी नहीं है।

‘अंदाज अपना-अपना’ के रीमेक के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि इसको लेकर वर्तमान में कोई योजना नहीं चल रही है पर अगर ऐसा हो तो उन्हें बड़ा मजा आएगा। आमिर ने कहा कि ‘अंदाज अपना-अपना 2’ की पटकथा लिखने के लिए वे राज संतोषी को कई बार कह चुके हैं।
शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म करने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर आमिर खान ने कहा ‘यकीनन, जरूर और अगर ऐसा हो तो उन्हें बहुत खुशी होगी। जब कोई अच्छी कहानी आए तो वे जरूर काम करना चाहेंगे।’

तीनों खान के एक फिल्म में साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, ‘वह उम्मीद करते हैं आएंगे। मुझे लगता है कि हम तीनों एक फिल्म करें तो हमें और दर्शकों को भी मजा आएगा। अगर ऐसी कोई कहानी आए और हम तीनों को पसंद आए तो हम यकीकन करना चाहेंगे।’

नवोदित सिने कलाकारों को बहुत ही प्रतिभावान बताते हुए आमिर ने अपनी फिल्म पीके में काम करने वाले सुशांत की तारीफ की और कहा कि रणवीर, राज और शाद सहित कई अन्य नवोदित कलाकार बेहतर कर रहे हैं।


Check Also

शार्क अटैक टास्क बना गेम चेंजर : बिग बॉस 14 : अभिनव शुक्ला भी फिनाले में पहुचे

बिग बॉस 14 में इन दिनों फिनाले वीक चल रहा है. एजाज खान पहले ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *