Home >> Breaking News >> PM की रैली श्रीनगर में, लोग आए जम्मू से: उमर

PM की रैली श्रीनगर में, लोग आए जम्मू से: उमर


Umar abdulla

श्रीनगर,(एजेंसी)08दिसंबर । जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी की चुनावी रैली में शामिल होने के लिए सज्जाद अली लोन के समर्थकों और जम्मू से दूसरे लोगों को 80 ट्रकों में भरकर लाया गया।

नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, मैंने मोदी की चुनावी रैली में शामिल होने जा रहे वाहनों पर और लोगों के पास भारतीय जनता पार्टी का एक भी झंडा नहीं देखा। यह बीजेपी को मिल रहे समर्थन की कहानी का कितना अच्छा प्रतीक है।

उमर ने आगे लिखा, यहां तक कि कांग्रेस के समर्थक नेताओं को भी बीजेपी की रैली में लोग जुटाने के लिए कहा गया। राजनीति भी कितने अजीब लोगों को करीब लाती है। उन्होंने कहा कि जम्मू के बनिहाल से बहुत सारे लोगों को यहां लाया गया। तो आखिर वहीं रैली भी क्यों न आयोजित कर ली गई। सज्जाद लोन अपने बडे भाई के समर्थकों की संख्या बढ़ाने में मदद करने के लिए समर्थकों से भरे 80 वाहन भेज रहे हैं।

अलगाववादी नेता रह चुके सज्जाद लोन ने 1999 में लोकसभा चुनाव जीता था और राजनीति की मुख्यधारा में शामिल हुए थे। वह चुनाव के पहले नई दिल्ली जाकर मोदी से मिले थे और उन्हें अपना बड़ा भाई कहा था। कहा जाता है कि इस मुलाकात के बाद बीजेपी ने लोन के खिलाफ अपना कोई भी उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं उतारा।


Check Also

घमासान के बाद पंजाब के कांग्रेस विधायक बाजवा ने ठुकराया बेटे की नौकरी का आफर, सुनील जाखड़ व दो मंत्रियों पर साधा निशाना

कांग्रेस विधायक फतेह सिंह बाजवा ने अपने बेटे अर्जुन बाजवा को इंस्पेक्टर लगाने के ऑफर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *