Home >> Breaking News >> लालू 76 दिन बाद जेल से रिहा

लालू 76 दिन बाद जेल से रिहा


Lalu
रांची , एजेंसी। चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद 76 दिनों जेल में रहने के बाद सोमवार को जमानत पर बाहर निकले। सर्वोच्च न्यायालय ने 13 दिसंबर को लालू प्रसाद को चारा घोटाला मामले में राहत देते हुए जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया था। अदालत ने हालांकि छह वर्षो तक उनके चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था। ऐसा नहीं है कि आज मेरी जमानत हुई है, इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं, बल्कि शुरू से ही मुझे और मेरे परिवार को न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा था।
उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। लालू ने कहा कि आज जरूरत इस बात की है कि सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियां एक मंच पर आये। कांग्रेस की हार पर उन्होंने कहा कि हार-जीत राजनीति में लगी रहती है। जेल के अनुभव पर उन्होंने कहा कि जेल हमारे देश में भगवान कृष्ण की जन्मभूमि है, इसलिए मैं इसको नमन करता हूं।
लालू ने नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे मैदान में जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सीबीआई पर पक्षपात का आरोप भी लगाया। इस मौके पर जेल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जमा थी।


Check Also

बैंक कर्मियों के संक्रमित होने पर बैंक कर्मचारी यूनियनों ने सरकार से रोस्टर प्रणाली लागू करने की मांग की….

कोरोना संक्रमण की चपेट में सरकारी कार्यालयों के साथ अब बैंक भी आ गए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *