Home >> एंटरटेनमेंट >> करिश्मा को छोड़ सभी प्रतिभागी बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट

करिश्मा को छोड़ सभी प्रतिभागी बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट


नई दिल्ली,(एजेंसी)09 दिसंबर । इस हफ्ते बिग बॉस के प्रतिभागियों के लिए सबसे सुकून देने वाला लम्हा वो था जब होस्ट सलमान खान ने कहा कि कोई घर से बाहर नहीं होगा। लेकिन अगले दिन ही बिग बॉस ने घर की कैप्टन करिश्मा तन्ना को छोड़कर सभी प्रतिभागियों को इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। बिग बॉस ने सभी को बुलाकर ऐसी क्लिप्स दिखाई जिसमें कुछ लोग बिना माइक के बात कर रहे थे।

BIG BOSS 1

इसके अलावा इस घर में दिन में सोने की इजाजत नहीं है इसके बावजूद कई घरवाले सोते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ प्रतिभागियों ने नियम का उल्लंघन करते हुए इंग्लिश में बात करते नजर आए। इन वजहों से सभी को बिग बॉस ने नॉमिनेट कर दिया।

BIG BOSS 2

फुटेज देखने के बाद कैप्टन करिश्मा तन्ना को गुस्सा आया। करिश्मा ने सभी को दंड सुनाते हुए उन्हें गार्डेन एरिया में दस चक्कर लगाने को कहा। सिर्फ डायंड्रा को छोड़कर बाकी सभी घरवालों ने कैप्टन की बात मानते हुए दंड को स्वीकार कर लिया। जबकि करिश्मा की खास दोस्त डायंड्रा ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उनके पैर में दर्द है।

BIG BOSS 3

बिग बॉस ने एक सीक्रेट टास्क देते हुए डिंपी को घर में कैप्टन बनाने का एक मौका दिया। किन्हीं पाचं सदस्यों से डिंपी को यह कहलवाना था कि करिश्मा कैप्टन पद के लायक नहीं हैं और उन्हें हटाया जाना चाहिए।

BIG BOSS 4

गौतम, पुनीत और अली सिर्फ यह कहने के लिए राजी हुए। बात में डिंपी ने बिग बॉस से कहा कि सिर्फ तीन लोग ही राजी हैं और वह इस टास्क करने में हार गईं।


Check Also

टेलीविज़न अभिनेता करणवीर बोहरा ने ‘फादर्स डे’ पर शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस हुए हैरान

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहे हैं, इस अवसर पर सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *