Home >> एंटरटेनमेंट >> मां के लाडले बिगड़ गए! रणवीर सिंह के साथ शादी तक करने को तैयार हैं अर्जुन कपूर

मां के लाडले बिगड़ गए! रणवीर सिंह के साथ शादी तक करने को तैयार हैं अर्जुन कपूर


Arjun Kapoor

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कह सकते हैं कि इस फिल्म अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह की केमिस्ट्री गजब है। ये दोनों विक्रम और बाला का किरदार निभा रहे हैं।

नई दिल्ली,(एजेंसी)11 दिसंबर । बॉलीबुड में कई जोड़े हैं जिनकी केमिस्ट्री ने पर्दे पर खूब रंग जमाया है। पर यह जोड़ी सारी जोड़ियों से जुदा है। हम यहां बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की। इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुके इस जोड़े का रिश्ता, दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है और अब इन्होंने अपने इस रिश्ते को एक कदम और आगे ले जाने का फैसला किया है।

फिल्म गुंडे के बाद से दोनों के बीच रिश्ते बदले हैं और आप इस बदलाव को ऑन और ऑफ स्क्रीन यानि पर्दे पर और पर्दे के पीछे भी देख सकते हैं। ख़बरों की माने तो दोनों शादी के बंधन तक में बंधन के लिए तैयार हैं, जो बात इसके आड़े आ रही है वो है, कानून मान्यता! अगर इन्हें ये मिल जाए तो ये पूरा जीवन साथ बिताने को तैयार हैं।

Arjun Sonakshi

अंग्रेजी अख़बार डीएनए को दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अपने फैंस को यह कहकर चौंका दिया कि वे अपने दोस्त रणवीर के साथ शादी करने को तैयार हैं। कथित तौर पर रणवीर की गर्लफ्रेंड दीपिका की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी इसका सबको इंतजार है। अगले साल आने वाली एक्शन फिल्म तेवर में अर्जुन, सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आएंगे।

रणवीर के फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि बीते दिन उनके चहिते सितारे का बॉलीबुड में चार साल का सफर पूरा हो गया और इसी वजह से वे ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे थे।


Check Also

अभिनेत्री अर्पिता चटर्जी ने बताया अच्छी सेहत का राज

अभिनेत्री अर्पिता चटर्जी भी स्थिति से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उन्हें लगता है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *