Home >> In The News >> कैमरे के सामने छेड़खानी का आरोप लगाकर हीरोइन ने डायरेक्टर को मारा थप्पड़

कैमरे के सामने छेड़खानी का आरोप लगाकर हीरोइन ने डायरेक्टर को मारा थप्पड़


मुंबई,(एजेंसी)12 दिसंबर । फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री मनीषा ने डायरेक्टर सचिंदर शर्मा को थप्पड़ मारकर ‘कास्टिंग काउच’ का आरोप लगाया है। इस लॉन्च के मौके पर खुद कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी मौजूद थी। इस फिल्म में अभिनेत्री राखी सावंत ने आइटम सॉन्ग किया है।

थप्पड़ मारने वाली यह अभिनेत्री राखी सावंत की दोस्त है लेकिन इस फिल्म में काम नहीं कर रही है। मनीषा का आरोप है कि डायरेक्टर ने उसके साथ छेड़खानी की और अपशब्द कहे। इसी से गुस्से में आकर उसने सचिंद्र शर्मा को थप्पड़ मार दिया।

सचिंदर शर्मा ने थप्पड़ खाने के बाद मनीषा कुमारी के साथ हाथापाई की। समारोह के आयोजकों और फिल्म से जुड़े लोगों के साथ स्टेज से लेकर बाहर आने तक हाथापाई और मारपीट होती रही।

इस घटना के बाद राखी सांवत अपनी दोस्त मनीषा कुमारी को लेकर सांता क्रूज थाने पहुंच गईं जहां उन्होनें फिल्म डायरेक्टर सचिंदर शर्मा के खिलाफ कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला दर्ज कराने के बाद मनीषा ने मीडिया से बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के लिए कंप्रोमाइज करने के लिए दवाब डाला था। मनीषा ने बताया, ‘डायरेक्टर सचिंदर शर्मा ने मुझ पर गंदी नजर डाली। मुझे दो तीन बार समझौता करने के लिए पूछा। उन्होंने मुझसे साफ-साफ कहा कि अगर तु मेरे साथ कॉम्प्रोमाइज कर लेती, अगर तू मेरे साथ सो जाती तो आज राखी सावंत की जगह तू होती।’

मनीषा ने बताया, ‘उन्होंने कई बार मेरा हाथ भी पकड़ने की कोशिश की। उन्होंने मुझे मारा है, ये देखिए, सब कुछ रिकॉर्डेड है।’

गुस्सा इसलिए भी था कि राखी के रोल में कांट-छांट की गई। पोस्टरों में भी राखी को अहमियत नहीं दी गई। जब ये सब हुआ राखी सावंत भी स्टेज पर मौजूद थीं। राखी ने बताया, ‘जब मैं स्टेज पर थी तो मनीषा को बहुत गुस्सा आया। उसके साथ जो हुआ था वो मुझे भी पता था। कास्टिंग काउच के बारे में उसने मुझे बताया था, जो मेरा गाना है ‘देगी परमिशन’ उसे प्रमोशन से काट दिया गया।’

मनीषा ने कहा कि पोस्टर्स में राखी के छोटे-छोटे फोटो लगाए गए।

इस घटना के बाद डायरेक्टर सचिंदर शर्मा की पत्नी मधु शर्मा ने भी राखी सांवत की दोस्त मनीषा कुमारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सचिन्द्र शर्मा ने आरोप लगाया कि राखी सावंत और उनकी दोस्त मनीषा सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस मामले को तूल दे रहीं हैं और उनपर झूठा आरोप लगा रही है।

अब तो पुलिस की जांच के बाद यह साफ हो पाएगा कि राखी और उनकी दोस्त सिर्फ और सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट तो कर रहीं हैं या फिर खुद डायरेक्टर ने अपने फिल्म प्रमोशन के लिए ये ड्रामा रचा है, या फिर इसका पूरा सच कुछ और रही है।


Check Also

90 के दशक का सुपर टच : फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *