Home >> In The News >> सानिया और शोएब की शादी में पड़ी दरार?

सानिया और शोएब की शादी में पड़ी दरार?


नई दिल्ली,(एजेंसी)12 दिसंबर । भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को टीवी शो में पुरुषों को महिलाओं के दिल तक पहुंचने का रास्ता सिखाते नजर आती हैं, लेकिन लगता है कि उनकी अपनी वैवाहिक जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

SANIYA  1

सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ा है। इस मामले में हालांकि दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा है लेकिन गुरुवार को शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री हुमैमा मलिक और उनके परिवार के साथ एक फोटो पोस्ट किया।

शोएब ने ट्वीट किया, “स्वीट और गॉर्जियस दोस्त हुमैमा मलिक और उनके परिवार के साथ डिनर किया.” इतना ही नहीं हुमैमा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें शोएब भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद इन दोनों के रिश्तों को लेकर खबरें चलने लगीं।

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी में कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है।सानिया को इन दिनों हर सवाल का जवाब सहजता से देते देखा जा सकता है लेकिन जब उनसे उनकी शादी से जुड़े सवाल को पूछा जाता है तो वह उसे टाल जाती हैं।

सानिया और शोएब की शादी 2010 में हुई थी. इन दिनों दोनों एक दूसरे को हर समय टालते नजर आ रहे हैं। इससे इस खबर को और बल मिला है।

बहरहाल, यह सोशल मीडिया का युग है और शायद यही वजह है कि अब कुछ भी लंबे समय तक छिपा नहीं रहता. शायद यही कारण है कि 2010 में विवादों और खबरों के बीच शादी के बंधन में बंधा यह कपल एक-दूसरे को नजरअंदाज कर रहे हैं और इसी वजह से अब इनके रिश्ते में ‘all is well’ है या नहीं, इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं।

जहां सानिया अपने साथी टेनिस खिलाड़ियों रोजर फेडरर, एना इवानोविक, रोहन बोपन्ना, महेश भूपति और रितेश देशमुख के साथ सोमवार को पार्टी में बिजी थीं तो वहीं उनके पति कराची में हुमैमा मलिक और उनके परिवार के साथ पार्टी कर रहे थे। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं कुछ और भी है जिसकी वजह से इनकी शादी में गड़बड़ होने की खबरों को बल मिला है।

इस साल फरवरी में सानिया और शोएब के रिश्ते में अनबन की खबरें आईं थीं। जब यह खबरें जोर पकड़ने लगीं, तो सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने उस वक्त एक ब यान जारी करते हुए कहा था, ”सानिया और शोएब के वैवाहिक जीवन में सब ठीक चल रहा है।”

इसके थोड़े समय बाद अप्रैल में सानिया ने खुद बयान जारी कर कहा, ”हमारा वैवाहिक जीवन आसान नहीं है क्योंकि हम दोनों प्रोफेशनल एथलीट हैं और दो अलग-अलग देशों से संबंध रखते हैं। हम जानते थें कि समय के साथ हम पर दवाब बढ़ेगा लेकिन हमने अब तक सब अच्छे से संभाला है। हमारे बीच कोई भी समस्या नहीं है।”

SANIYA SOHEB 2

इन अफवाहों को गलत साबित करने के लिए जुलाई में सानिया ने शोएब के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें शोएब सानिया को एक फूल के साथ प्रपोज कर रहे थे लेकिन यह फोटो अब सानिया की पोस्ट से डिलीट कर दिया गया है।

हालांकि, सानिया मिर्जा इन दिनों लगातार टूर्नामेंट खेलने और जीतने में काफी व्यस्त रही हैं। लेकिन जबकि वह अपने करियर में नई ऊंचाइयों को छू रही हैं, उनके वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अपने एक टूर्नामेंट के बाद तो सानिया ने भारत में अपने घर हैदराबाद में ईद मनायी जबकि शोएब ने अपनी मां के साथ पाकिस्तान के सियालकोट में ईद का जश्न मनाया।

इसके साथ ही सानिया ने अपनी कामयाबी पर उनके लिए जरूरी हर व्यक्ति का जिक्र किया लेकिन उसमें भी शोएब का नाम शामिल नहीं था। उन्होंने लिखा था, ”मेरी कामयाबी का सफर मेरे परिवार, मेरी टीम, मेरे पार्टनर और आप लोगों के बिना संभव नहीं था। मैं इन अल्लाह को अपनी जिंदगी में इतना सब कुछ देने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं।”

शोएब भी रिश्ते को लेकर किए जा रहे सवालों को टाल रहे हैं। जब एक फैन ने पूछा कि आप अपनी फेसबुक पर सानिया के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट क्यों नहीं करते तो शोएब ने जवाब दिया, ”उन्हीं से पूछो।”


Check Also

टेलीविज़न अभिनेता करणवीर बोहरा ने ‘फादर्स डे’ पर शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस हुए हैरान

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहे हैं, इस अवसर पर सोशल मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *