Home >> Breaking News >> सारदा घोटाला: 16 दिसंबर तक CBI हिरासत में भेजे गए TMC नेता मदन मित्रा

सारदा घोटाला: 16 दिसंबर तक CBI हिरासत में भेजे गए TMC नेता मदन मित्रा


59505-mitra700 (1)

पश्चिम बंगाल, 14 दिसम्बर 2014 । पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा को शनिवार को प्रदेशभर में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों और कार्यकर्ताओं के प्रदर्शनों के बीच अलीपुर अदालत में पेश किया गया। मित्रा को सारदा चिटफंड घोटाले के मामले में सीबीआई ने कल गिरफ्तार किया था। अदालत ने मित्रा को 16 दिसंबर तक सीबीआई हिरासत में सौंप दिया।

अदालत परिसर में किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी। प्रदर्शनकारी गोपालनगर क्रासिंग से अलीपुर थाने तक जाने वाली सड़क के एक किनारे इंतजार करते देखे गये।

तृणमूल समर्थक हाथों में पोस्टर लिये केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और मित्रा की गिरफ्तारी को गहरी साजिश करार दे रहे थे।

मित्रा को लेकर जा रहे वाहन पर कुछ समर्थकों ने फूल भी बरसाये।

तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने जुलूस निकालकर, सड़कें जाम करके और भाजपा नेताओं के पुतले जलाकर मित्रा की गिरफ्तारी की निंदा की और प्रदेश भर में प्रदर्शन शुरू कर दिये। मित्रा को करोड़ों रुपये के सारदा घोटाले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया।

राज्य के कई हिस्सों से प्रदर्शन, सड़कें अवरद्ध किये जाने और रेल मार्गों पर लोगों के जमा होने की खबरें आईं। दक्षिण कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने बेल्वेडियर रोड को भी जाम कर दिया, जिस रास्ते से मित्रा को अलीपुर अदालत पेशी के लिए ले जाने की बात थी।


Check Also

कोरोना संकट : जयपुर राजघराना सादगी भरा जीवन जीने वाले पूर्व सांसद पृथ्वीराज सिंह का निधन

जयपुर राजघराने में भी खौफनाक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। इसकी वजह से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *