Home >> In The News >> मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अभद्र जश्न, एक्शन लेने तक पाक के साथ मैच नहीं खेलेगा भारत

मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अभद्र जश्न, एक्शन लेने तक पाक के साथ मैच नहीं खेलेगा भारत


Pak Hockey

सौजन्य: टेन स्पोर्ट्स
भुवनेश्वर, 14 दिसम्बर 2014 । कल हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 4-3 से हरा दिया. लेकिन उसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने बेहद शर्मनाक हरकत की। मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपनी टी-शर्ट उतारकर दर्शकों की तरफ बेहद आपत्तिजनक इशारे किए।

सेमीफाइनल जीतने के बाद पाकिस्तान के कई खिलाड़ी मैदान पर नाचने लगे और दर्शकों की तरफ देखकर गंदे इशारे करने लगे, इतना ही नहीं उसके बाद उन्होनें मीडिया की तरफ भी कई अभद्र इशारे किए।

हालांकि पाकिस्तानी टीम की इस हरकत पर उनके कोच शहनाज शेख ने माफी मांग ली है। जिसे International Hockey Federation ने भी स्वीकार कर लिया है।

लेकिन इसके बाद हॉकी इंडिया के प्रेजिडेंट नरिंदर बत्रा कहना है कि भारतीय हॉकी टीम पाकिस्तान के साथ तब तक मैच नहीं खेलेगी, जब तक इस मामले में कोई ठोस ऐक्शन नहीं लिया जाता।

बत्रा ने इस मामले में ऐक्शन न लेने पर इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन पर भी सख्त लहज़े में सवाल उठाए।

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इस हरकतों को बेहद शर्मनाक बताया। उन्होनें पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई दी। लेकिन साथ ही कहा कि जश्न का ये तरीका ठीक नहीं था।

आज फाइनल में पाकिस्तान जर्मनी से भिड़ेगा। जर्मनी की टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पहुंची है। तीसरे नंबर के लिए आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भी मैच है।


Check Also

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 303 रन का टारगेट, जडेजा ने बनाया अर्धशतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कैनबरा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *