Home >> Exclusive News >> मुस्लिम धर्मगुरु का एलान, ‘नहीं रुका धर्मांतरण तो उठा लेंगे हथियार’

मुस्लिम धर्मगुरु का एलान, ‘नहीं रुका धर्मांतरण तो उठा लेंगे हथियार’


salim_ahmed_325_121414011050

मुरादाबाद, 14 दिसम्बर 2014 । धर्म परिवर्तन को लेकर एक मुस्लिम धर्मगुरु ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है। आगरा में हाल ही हुए 60 मुस्लिम परिवारों के धर्मांतरण का जिक्र करते हुए धर्मगुरु सलीम अहमद ने कहा है कि प्रधानमंत्री और यूपी के सीएम गंभीर परिणाम के लिए तैयार रहें। अगर इसे रोका नहीं जाता है तो देश के खिलाफ युद्ध छेड़ा जाएगा।

धमकी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। धर्मगुरु ने ये बातें शनिवार को मुरादाबाद जिले में बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

अपने भाषण में धर्मगुरु ने कहा, ‘हम मुसलमान लोग किसी से डरते नहीं। अपनी सुरक्षा के लिए हाथ उठाने से कतराएंगे नहीं। अगर ऐसा होता रहा है तो हम सेना बनाने के लिए मजबूर हो जाएंगे, सांसदों और विधायकों को सबक सिखाने के लिए विधानसभा और संसद पर हमला करेंगे। हम हर तरह के हथियार जुटा सकते हैं। हममें इतना माद्दा है कि देश का चेहरा बदल दें। हमें हाथ उठाने के लिए मजबूर ना करें। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि कोई भी सही सलामत नहीं रह सकेगा।’

अपने भाषण में इस धर्मगुरु ने कहा कि धर्मांतरण पर रोक लगाया जाना चाहिए क्योंकि यह देश के भविष्य के लिए अच्छा नहीं है। सलीम अहमद ने ये बातें करीब 1500 लोगों की भीड़ के सामने कहीं। इस दौरान कई पुलिसकर्मी और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।


Check Also

जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी मगर इस शहर नाम नहीं बदलेगा : असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए एक दिसंबर को मतदान होना है और भारतीय जनता पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *