Home >> बिज़नेस >> अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप कर माइक्रोसॉफ्ट ने खोला अपना ऑफिशियल स्टोर

अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप कर माइक्रोसॉफ्ट ने खोला अपना ऑफिशियल स्टोर


नई दिल्ली,15 दिसम्बर 2014 । अमेरिका की नामी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट अब अपने प्रोडक्ट्स को कस्टमर्स तक पहुंचाने के लिए एक नया आयाम देने की तैयारी में है। इसी क्रम में एक कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने अमेजन इंडिया पर अपना ऑफिशल डिवाइस स्टोर लॉन्च किया है।

Amezan

माइक्रोसॉफ्ट ने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट्स के साथ कस्टमर्स के बीच अपनी पकड़ बनाने के लिए अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप कर अपना एक ब्रांड स्टोर लॉन्च किया है। जिसमें कस्टमर्स के लिए माइक्रोसॉफ्ट के डिवाइस जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट Xbox, विंडोज फोन, विंडोज 8.1, ऑफिस, एसेसरीज से लेकर लैपटॉप और टैबलेट तक उपलब्ध रहेंगे।

वैसे माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के लिए ऑनलाइन बिक्री कोई नई बात नहीं है। क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले कुछ समय से सॉफ्टवेयर के लिए लोकल स्तर पर अपने प्रतिनिधि बनाएं हुए है लेकिन विंडोज, ऑफिस सूट और डिफरेंड डेवलपमेंट टूल के अलावा माइक्रोसॉफ्ट के ऑफिशल स्टोर पर इस कंपनी की दूसरे डिवाइस नहीं मिलते थे।

हालांकि इसके पहले ये सब डिवाइस अलग-अलग डीलर के जरिए कस्टमर्स को मिल जाते थे लेकिन अब तक इन सब डिवाइस के लिए कोई सेंट्रल ऑफिशल जगह नहीं थी लेकिन अब इसे देखकर तो यही लग रहा है कि बस कुछ समय बाद यहां माइक्रोसॉफ्ट के सभी डिवाइस मिल सकेंगे।


Check Also

आरबीआई के डिप्टी गवर्नर टी रबी शंकर बोले- “उद्योग को आर्थिक वस्तुओं की कीमत…”

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के डिप्टी गवर्नर टी रबी शंकर ने सोमवार को उद्योग जगत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *