Home >> इंटरव्यू >> रेपिस्टों को मेरे हवाले कर दो: राखी सावंत

रेपिस्टों को मेरे हवाले कर दो: राखी सावंत


Rakhi Sawant
राखी सावंत
नई दिल्ली, 16 दिसम्बर 2014 । राखी सावंत हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। गोया अधिकांश मौकों पर यह चर्चा किसी हंगामे या तमाशे के कारण ही होती है। हाल ही में राखी तब चर्चा में आईं जब उन्होंने एक डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि उसने उनकी एक दोस्त के साथ कास्टिंग काउच की थी जिसकी वजह से उनकी दोस्त ने उस डायरेक्टर की धुनाई कर दी।

राखी अपनी मर्दानी छवि गढ़ने का भरसक प्रयास कर रही हैं। 16 दिसंबर को दिल्ली में हुए ‘निर्भया कांड’ की दूसरी बरसी पर राखी एक स्पेशल गाना लेकर आ रही हैं। इसी मौके पर हमने राखी से बात भी कर ली और हमेशा की तरह राखी ने काफी दिलचस्प जवाब दिए।

राखी हाल ही में आपने एक डायरेक्टर को तमाचा रसीद करवा दिया और इसकी सार्वजनिक मुनादी भी करवा दी। ये सब लाइमलाइट में बने रहने के पैतरें तो नहीं?
देखिए राखी सावंत को पूरी दुनिया जानती है। मुझे सिर्फ लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ करने की जरूरत नहीं है। उस डायरेक्टर ने जो किया उसके लिए उसे बहुत कम सजा मिली है। मैं ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं। मैं इस मामले को लेकर मोदी जी के पास भी जाउंगी। मैं मोदी जी को पर्सनली जानती हूं।

फिल्म इंडस्ट्री से कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रहती हैं, आप इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो आपलोगों ने अबतक कुछ क्यों नहीं किया?
आपको मैं बताऊ मैं तो बहुत कुछ करना चाहती हूं। उस डायरेक्टर के खिलाफ बोलने के लिए भी कोई नहीं आया सिर्फ राखी सावंत आई। मुझको मेरे दोस्तों ने भी कहा कि तू पागल है क्या ऐसा करेगी तो फिल्मों में कोई काम नहीं देगा लेकिन राखी सावंत तकदीर में भरोसा करती है। मैं किसी से नहीं डरती इसलिए मैं उस लड़की के साथ अकेली खड़ी थी और रहूंगी।

आप मोदी जी को भी खत लिखने वाली थी
मैं मोदी जी से मिलूंगी, वो मुझको पर्सनली जानते हैं। मैं उनको बताउंगी कि देखिए किस तरह के लोग हमारी इंडस्ट्री में हैं।इन लोगों को ठीक करना ही होगा।

राजनीति में आप हाथ जला चुकी हैं, चुनाव में आपकी जमानत तक जब्त हो गई थी, यह सब कहीं दोबारा राजनीति शुरू करने का तरीका तो नहीं है?
देखिए राजनीति में मैं अभी भी एक्टिव हूं। मैं फिलहाल आरपीआई की सदस्य हूं लेकिन मैं बीजेपी में शामिल होना चाहती हूं। अगर मोदी जी मुझे पर्सनली बीजेपी में शामिल होने को कहें तो मैं कल बीजेपी में शामिल हो जाऊं।

राजनीति में आकर आप महिलाओं के लिए क्या करेंगी?
मैं महिला सेल बनाउंगी। लड़कियों के साथ रेप करने वालों को उम्र कैद दिलवाउंगी। उन लोगों को सजा-ए-कालापानी से कम तो कोई सजा मिलनी ही नहीं चाहिए।

आज निर्भया कांड की दूसरी बरसी है, इस केस में लोग फांसी की भी मांग करते रहे हैं, आप ऐसे मामलों में भी उम्र कैद ही मांगेंगी
जिस तरह से उसके साथ हुआ था ओह गॉड! इस तरह का क्राइम करने वालों को तो फांसी दे देनी चाहिए। अगर कानून इन्हें फांसी नहीं दे सकता तो इनको राखी सावंत के हवाले कर दो, मैं इनको ठीक कर दूंगी।

ऐसा क्या करेंगी आप?
मैं इनकी खाल नोच लूंगी, ये लोग समझते क्या हैं कि कुछ भी कर लेंगे। एक रेपिस्ट जो था उसको इसलिए छोड़ रहे हैं कि वो नाबालिग है, आप बताओ जो रेप कर सकता है वो कहां से बच्चा हो गया। मैं ऐसे कानून बनाउंगी कि ऐसे अपराधी बचेंगे ही नहीं।


Check Also

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने फिर करवाया टॉपलेस फोटोशूट, इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को मिले 22 लाख से ज्यादा लाइक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *