Home >> Breaking News >> बीजेपी विधायक की बदसलूकी, सीएमओ को धमकाया और गालियां दीं

बीजेपी विधायक की बदसलूकी, सीएमओ को धमकाया और गालियां दीं


नई दिल्ली,(एजेंसी)19 दिसंबर । राजस्थान के कोटा उत्तर से बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल की बदसलूकी और दंबगई कैमरे में कैद हो गई है। इस बीजेपी विधायक पर सीएमओ डॉ आर. एन. यादव से बदसलूकी करने और धमकाने का आरोप है। विधायक ने सीएमएचओ आर एन यादव को गालियां दीं, धमकी दीं और ये सब कैमरे में रिकॉर्ड हुआ।

Bjp mla

बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल पर आरोप है कि उन्होंने अपने चेहते कार्यकर्ता मोर्य को मोईकलां मेडिकल सेंटर में नौकरी दिलाने के लिए CMO आर एन यादव को फोन कर धमकी दी और गालियां दीं। साढ़े 6 मिनट तक धमकाते रहे और गालियां देते रहे। CMO ने विधायक की सिफारिश को खारिज कर किया।

CMO Lettar

सीएमएचओ आर एन यादव ने विधायक गुंजल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने पूरे मामले पर जांच बिठा दी है। इस मामले में बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

विधायक प्रहलाद गुंजल की धमकी के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीएमओ आर एन यादव को उनके निवास और कार्यालय पर सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है।

विधायक के गाली-गलौज और धमकी दिए जाने से डिप्रेशन में आए सीएमओ आर.एन. यादव डिप्रेशन में हैं। आर.एन. यादव ने कहा है, ‘इस माहौल में उनके अंदर अब नौकरी करने की इच्छा नहीं है। मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप दूंगा।’

इस बीजेपी विधायक की दबंगई और बदसलूकी से परेशान सीएमओ आर.एन. यादव सहित दो डिप्टी सीएमओ ने अपना इस्तीफा स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को भेज दिया है।

कोटा के डॉक्टरों ने बीजेपी विधायक की बदसलूकी के खिलाफ कड़ा विरोध जताया है। डॉक्टरों ने आज दो घंटे, सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक काम का किया बहिष्कार किया है।


Check Also

घमासान के बाद पंजाब के कांग्रेस विधायक बाजवा ने ठुकराया बेटे की नौकरी का आफर, सुनील जाखड़ व दो मंत्रियों पर साधा निशाना

कांग्रेस विधायक फतेह सिंह बाजवा ने अपने बेटे अर्जुन बाजवा को इंस्पेक्टर लगाने के ऑफर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *