Home >> Breaking News >> धर्मांतरण पर लोकसभा में जबरदस्त हंगामा, स्पीकर सुमित्रा महाजन पर पेपर फेंके गए

धर्मांतरण पर लोकसभा में जबरदस्त हंगामा, स्पीकर सुमित्रा महाजन पर पेपर फेंके गए


नई दिल्ली,(एजेंसी)22 दिसंबर । धर्मांतरण के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। नौबत यहां तक आ गई कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन पर पेपर तक फेंक दिए गए। इससे पहले लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर चीन और पाकिस्तान के मुद्दे पर जमकर हमला बोला था।

narendra-modi_650_122214114319
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

लोकसभा की ही तरह सोमवार को राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। आज सुबह विपक्षी दलों ने राज्यसभा का सेशन शुरू होते ही आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान पर हंगामा शुरू कर दिया और सारे काम छोड़कर धर्मांतरण के मुद्दे पर चर्चा की मांग की थी। बाद में राज्य सभा 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। 12 बजे के बाद एक बार फिर कार्यवाही शुरू हुई, लेकिन विपक्ष ने फिर हंगामा किया और एक बार राज्यसभा स्थगित कर दी गई।

वैसे भी धर्मांतरण का मुद्दा मोदी सरकार के गले की हड्डी बनता जा रहा है। आज के ‘सामना’ में भी यह मुद्दा छाया रहा है और एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना ने भी मोदी सरकार पर चुटकी ली। ‘सामना’ में बीजेपी पर धर्मांतरण को समर्थन देने की बात कही गई है, इसके साथ ही प्रवीण तोगड़िया पर यह कहते हुए निशाना साधा गया है कि वह कुछ ज्यादा जल्दी में दिख रहे हैं।


Check Also

दिल्ली कूच : किसानों के हल्ला बोल पर पुलिस का लाठीचार्ज

केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पास किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *