Home >> कुछ हट के >> अमेरिका में 30 हजार लोगों ने ऑनलाइन खरीदा गोबर

अमेरिका में 30 हजार लोगों ने ऑनलाइन खरीदा गोबर


Gobar
आधे घंटे में बिक गया पूरा माल
नई दिल्ली,(एजेंसी)22 दिसंबर । दाद देनी होगी ‘Cards Against Humanity’ वालों की। जैसा उन्होंने कहा, वैसा किया। वेबसाइट पर अपने एक विज्ञापन में साफ साफ कहा था कि वो बुलशिट यानी गोबर बेचने जा रहे हैं। फिर भी 30 हजार अमेरिकी लोगों ने धड़ाधड़ ऑर्डर दे डाला। केवल 30 मिनटों में प्रॉडक्ट ऑउट ऑफ सेल हो गया। एक बॉक्स की कीमत करीब 384 रुपये थी।
ब्लैक फ्राइडे पर लोगों को बनाया बेवकूफ
Gobar 1

अमेरिका में थैंक्स गिविंग डे के बाद का शुक्रवार ब्लैक फ्राइडे कहा जाता है। इसी के साथ क्रिसमस शॉपिंग सीजन की शुरुआत होती है और लोग जमकर खरीदारी करते हैं। बस इसी मौके पर चौका लगाते हुए ‘Cards Against Humanity’ ने अपने सारे गेम साइट पर से हटा लिए और केवल ‘बुलशिट बॉक्स’ को सेल पर रखा। कंपनीवालों ने दलील भी दी कि उन्होंने बाकी गेम केवल इसलिए हटा लिए ताकि लोग ‘फिजूलखर्ची’ ना करें और केवल एक ही चीज खरीदें।

सरप्राइज की उम्मीद थी, शॉक मिला
Gobar 2

प्रैंक करने के लिए मशहूर इस कंपनी के ऑफर पर लोगों को लगा कि उन्हें कोई सरप्राइजिंग चीज मिलने वाली है। बेशक उन्हें सरप्राइज भी मिला लेकिन अलग रूप में। जब उनके घर सॉलिड पैकिंग में ऑर्डर की डिलिवरी पहुंची तो शॉक लगा। कई लोगों ने तो अपने ऑर्डर भी वापस लेने की अपील की। दुर्भाग्यवश ऐसा हो ना सका। त्योहारी मौसम में पैसे तो गए ही, हाथ भी गंदे हुए।

क्या है Cards Against Humanity?

Gobar 3

‘Cards Against Humanity’ एक कंपनी है जो पार्टी गेम्स बेचती है। गेम में काले और सफेद रंग के कार्ड होते हैं। एक शख्स काले कार्ड से ‘फिल इन ब्लैंक्स’ का सवाल पूछता है। बाकी सब लोग अपनी सफेद कार्ड से इसका जवाब देते हैं। फिर जो पूरा वाक्य तैयार होता है, वही इस गेम को मजेदार बनाता है।


Check Also

Funny Jokes: जलते हुए रावण ने गुस्से में पूछा लोगों से …

जलते हुए रावण ने भीड से पूछा -सालो! तुम्हारी बीवी थोडे ही उठाई थी जो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *