Home >> Breaking News >> श्रीलंका जाकर विवादों में फंसे सलमान खान

श्रीलंका जाकर विवादों में फंसे सलमान खान


नई दिल्ली,(एजेंसी) 30 दिसंबर । राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान श्रीलंका पहुंचे। सलमान के साथ फिल्म किक की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज भी वोट राजपक्षे के लिए वोट मांगेंगी।

Jacqueline-Fernandez
श्रीलंका के मेडिकल कैंप में अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Twitter Photo by @2015SriLanka)

सलमान खान इस देश में चुनाव प्रचार में शामिल होने वाले पहले भारतीय अभिनेता होंगे। अब इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है। भारत में डीएमके ने सलमान के जाने पर सवाल उठाए हैं।

salman_srilanka

सलमान खान और श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे की हाथ मिलाने की ये तस्वीरें कोलंबो की है। रविवार को बॉलीवुड के ये दोनों सितारे सलमान और जैकलीन फर्नांडीज महिंदा राजपक्षे की तरफ से आयोजित एक चिकित्सा शिविर में शामिल हुए, कहा जा रहा है कि महिंदा राजपक्षे के बेटे नामल ने अपनी दोस्त जैकलीन के जरिए सलमान को यहां चुनाव प्रचार के लिए बुलाया है।
salman-khan_srilanka_mediacal-camp
श्रीलंका के मेडिकल कैंप में अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Twitter Photo by @2015SriLanka)

जैकलीन और सलमान ने इसी साल किक में साथ काम किया था.. साल की सबसे बड़ी हिट किक ने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका की ही रहनेवाली हैं और मिस श्रीलंका भी रह चुकी हैं। राजपक्षे परिवार से इनके करीबी संबंध भी हैं।

सलमान खान का यहां पहुंचना इसलिए भी खास है क्योंकि आज तक कभी भी बॉलीवुड को कोई सितारा चुनाव प्रचार के लिए श्रीलंका नहीं आया। सलमान के श्रीलंका में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचने पर विवाद भी शुरू हो गया है। डीएमके ने सलमान के जाने पर सवाल उठाए हैं।


Check Also

केंद्रीय कैबिनेट की आज अहम बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार पर हो सकती है चर्चा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होनी है. ये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *