Home >> Breaking News >> मोदी की रैली में भीड़ कम जुटने पर भड़के अमित शाह

मोदी की रैली में भीड़ कम जुटने पर भड़के अमित शाह


Amit shah BJP
लखनऊ, मो इरफ़ान शाहिद – खबर इंडिया नेटवर्क । बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी शंखनाद रैली को संबोधित करने के लिए शुक्रवार को वाराणसी पहुंच गए। रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्वाचल में मोदी की यह पहली रैली है, जिस पर सबकी निगाहें लगी हैं। इस रैली में मोदी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।
वाराणसी की इस रैली में भाग लेने के लिए मोदी पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के साथ विशेष विमान से पूर्वाह्न करीब 11:20 बजे बावतपुर हवाईअड्डे पर उतरे। वहां से 11:30 बजे हेलीकॉप्टर से वे काशी हिंदू विश्वविद्यालय पहुंचे और सड़क मार्ग से बाबा विश्वनाथ व संकट मोचन मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुए। संकटमोचन मंदिर में परिक्रमा के साथ आरती ली। उनके साथ राजनाथ सिंह व लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी थे। इस दौरान प्रशासन ने दस मिनट तक आम दर्शनार्थियों को रोके रखा, जिसके कारण श्रदधालुओं ने हंगामा भी किया। उसके बाद नरेंद्र मोदी समेत सभी नेता बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। सभी ने वहां मत्था टेका और बाबा की आरती की। मंदिर में 21 लागों ने शंखनाद किया और 51 लीटर दूध से अभिषेक किया गया। उसके बाद सभी नेता वहां से बीएचयू हेलीपैड के लिए रवाना हो गए।

वहीँ दूसरी ओर रैली स्थल पर मोदी के पहुंचने से पहले भीड़ कम देखकर अमित शाह भड़क उठे। उसके बाद उन्होंने पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। साढे बारह बजे तक रैली स्थल पर केवल पचास हजार लोग ही पहुंच पाए थे। उस दौरान भाजपाइयों के चेहरों पर हवाइयां उड़ रही थीं।


Check Also

UP के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना हो रहा पूरा, CM योगी ने सौंपी घर की चाबी….

उत्तर प्रदेश के साढ़े पांच लाख गरीबों का अपनी छत का सपना पूरा हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *