Home >> Breaking News >> महिला DSP ने SP पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच के आदेश

महिला DSP ने SP पर लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच के आदेश


rape7_325_123014115233बिहार,(एजेंसी) 30 दिसंबर । कैमूर के एसपी पुष्कर आनंद पर महिला डीएसपी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला डीएसपी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर एसपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।
आरोप लगाए जाने के कुछ घंटे बाद ही बिहार पुलिस ने तत्काल कदम उठाते हुए सोमवार को इस मामले की जांच के आदेश दिए। पुलिस महानिरीक्षक अनुपमा निकेलर की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय समिति मामले की जांच कर जल्दी ही रिपोर्ट देगी। भभुआ में सब डिवीजनल पुलिस अधिकारी के रूप में तैनात डीएसपी ने सोमवार को महिला पुलिस थाने में जाकर कैमूर के एसपी पुष्कर आनंद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने आरोप लगाया है कि विवाह का झांसा देकर आनंद ने उनका यौन शोषण किया। अपनी शिकायत में महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि विवाह के वादे से मुकरने से पहले आनंद ने लंबे समय तक उनका यौन शोषण किया। हालांकि कैमूर के पुलिस अधीक्षक ने इन आरोपों से इनकार किया है। पुलिस महानिदेशक पी.के. ठाकुर ने बताया कि हमने तीन सदस्यीय विभागीय शिकायत निवारण समिति के माध्यम से जांच के आदेश दे दिए हैं।

महिला डीएसपी ने कैमूर के पुलिस अधीक्षक पुष्कर आनंद पर विवाह का वादा कर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक अनुपमा निकेलर की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय समिति में हरप्रीत कौर (पुलिस अधीक्षक) और राजेश कुमार (निरीक्षक) शामिल हैं। इनसे अपनी रिपोर्ट जल्दी सौंपने को कहा गया है।

ठाकुर ने कहा कि उन्हें 23 दिसंबर को उक्त महिला अधिकारी की शिकायत मिली। आगे की कार्रवाई तीन सदस्यीय समिति की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए पुष्कर आनंद ने दावा किया कि उन्होंने सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार यादव का नाम अपहरण-हत्या के एक मामले में दर्ज प्राथमिकी से नहीं हटाया, इसलिए उन्हें यौन शोषण के मामले में फंसाया जा रहा है। आनंद ने आरोप लगाया कि उक्त महिला अधिकारी के मनोज कुमार यादव के साथ अंतरंग संबंध हैं।


Check Also

किसी के बाप की हिम्मत नहीं है वो फिल्म सिटी ले जाए, हम महाराष्ट्र से कुछ भी ले जाने नहीं देंगे : सामना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने राज्य में फिल्म सिटी बनाने की योजना बना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *