Home >> Breaking News >> अमिताभ के सहारे सेक्युलर इमेज चमकाएगी मोदी सरकार

अमिताभ के सहारे सेक्युलर इमेज चमकाएगी मोदी सरकार


modi

नई दिल्ली,(एजेंसी) 31 दिसंबर । जहां वीचएपी जैसे संगठन लोगों की हिंदू धर्म में ‘घर वापसी’ का अभियान छेड़े हुए हैं, वहीं इस मुद्दे पर हुई किरकिरी को लेकर मोदी सरकार डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। इसके लिए सरकार ने बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का हाथ थामा है।

देश के अल्पसंख्यकों में अपनी छवि बेहतर बनाने और पैठ बढ़ाने के लिए मोदी ने नए साल पर खास योजना तैयार की है। मोदी की इस योजना के तहत सरकार दो मोर्चों पर अल्पसंख्यकों को रिझाने की कोशिश करेगी। जहां एक ओर मोदी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अल्पसंख्यकों की अधिक जनसंख्या वाले इलाको का दौरा करेंगे, वहीं अमिताभ बच्चन विज्ञापनों के जरिए मोदी सरकार की सेक्युलर इमेज चमकाएंगे।

इस ऐड में अमिताभ बच्चन धर्म और जाति से ऊपर उठकर विकास की बात करते नज़र आएंगे। ऐड में बच्चन अपनी प्रभावशाली आवाज और छवि के साथ लोगों को बताएंगे कि सरकार का मुख्य मुद्दा विकास है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह ऐड कैंपेन मोदी के दिमाग की ही उपज है। इस पर चर्चा के लिए ही मोदी ने अमिताभ को दिल्ली बुलाया था। गौरतलब है कि अमिताभ ने 20 दिसंबर को मोदी से मुलाकात की थी। मोदी के ही अनुरोध पर उनके मुख्यमंत्रित्व काल में अमिताभ बच्चन ने गुजरात सरकार का विज्ञापन बिना कोई शुल्क लिए किया था।

नकवी के कैंपेन की शुरुआत 2 जनवरी को केरल से होगी। नकवी को उम्मीद है कि बजट सेशन की शुरुआत से पहले वह कैंपेन का 60-70 फीसदी हिस्सा पूरा कर लेंगे। गौरतलब है कि धर्मांतरण को लेकर विपक्ष ने संसद को ठप कर दिया था। शीतकालीन सत्र के दौरान इस मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी से सदन में जवाब देने की मांग की गई थी।


Check Also

बांदा जनपद की ये अनूठी शादी, प्रकृति के अद्भुत नजारे के बीच बैलगाड़ी पर हुई दुल्हन की विदाई

20वीं सदी में 60 के दशक तक होने वाली शादी का नजारा अगर 21वीं सदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *