Home >> Exclusive News >> डांसिंग स्टार भूमीत गुप्ता के वर्कशॉप के समापन

डांसिंग स्टार भूमीत गुप्ता के वर्कशॉप के समापन


DSC_8662
लखनऊ,(एजेंसी) 30 दिसंबर । एजाज रिजवी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन और लिरिक्स अकादमी ऑफ़ म्यूजिक (महानगर) के सयुक्त प्रयासों से डांसिंग स्टार” भूमीत गुप्ता” द्वारा तीन दिवसीय डांस वर्कशॉप का आयोजन उत्तर प्रदेश राजकीय अभिलेखागार महानगर ऑडिटोरियम में किया गया, जिसका आज दिनांक २९-१२-२०१४ को सायं ०५:०० बजे अपराह्न को समापन हुआ।

डांसिंग स्टार भूमीत गुप्ता ने हिपहॉप और अपनी स्टाइल ” भूमीत गुप्ता स्टाइल ” को सिखाया जिसे सैकड़ों की संख्या में बच्चों ने सीखाA इसके आलावा भूमीत गुप्ता ने डांस के कुछ लेसन भी दिए साथ ही कुछ अन्य डांस स्टाइल जैसे लिरिकल हिपहॉप, पोप्पिंग , क्रुम्पिंग और फ्रीस्टाइल को भी अपने ही अंदाज में सिखाया जिसे सीख कर बच्चे काफी खुश नजर आये।

इस अवसर पर आसिफ जमान रिजवी (डायरेक्टर ऑफ़ एजाज रिजवी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन और लिरिक्स अकादमी ऑफ़ म्यूजिक ,महानगर) ने कहा कि इस तीन दिवसीय वर्कशॉप में लगभग २०० डांस स्टूडेंट को ट्रैंड किया गया इस ट्रेनिंग का मकसद सिर्फ इतना था कि जो बच्चे डांस के प्रति समर्पित हैं लेकिन आर्थिक आभाव के कारण अच्छी ट्रेनिंग नहीं ले पाते उन्हें अच्छी और प्रोफेशनल ट्रेनिंग दी जाने में मदद कि जाये।
इस वर्कशॉप के अंतिम दिन पद्म श्री सम्मानित मुख्य अतिथि पद्म श्री प्रोफ. एमेरिटस आसिफा ज़मानी ने वर्कशॉप में भाग लेने वाले बच्चों को सर्टिफिकेट बाटेंA इस वर्कशॉप के आयोजन पर उन्होंने कहा कि “डांस और म्यूजिक एक उभरता हुआ करियर है और इसमें असीम सम्भावनाये है।


Check Also

बांदा जनपद की ये अनूठी शादी, प्रकृति के अद्भुत नजारे के बीच बैलगाड़ी पर हुई दुल्हन की विदाई

20वीं सदी में 60 के दशक तक होने वाली शादी का नजारा अगर 21वीं सदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *