Home >> Sports >> मेरे निकाह की खबरें बढ़ा-चढ़ा कर बताई जा रही हैं : इमरान

मेरे निकाह की खबरें बढ़ा-चढ़ा कर बताई जा रही हैं : इमरान


लाहौर,(एजेंसी)1जनवरी । पाकिस्तान के क्रिकेटर-नेता इमरान खान ने टीवी एंकर के साथ गुपचुप तरीके से निकाह के संबंध में मीडिया में आ रही खबरों के बारे में गुरुवार को कहा कि इसे ‘बहुत ज्यादा बढ़ा-चढ़ा’ कर बताया जा रहा है।

Imran-Khan
इमरान खान।

बीबीसी की पूर्व एंकर रेहम खान के साथ निकाह के बारे में खबरें आने के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख ने ट्वीट किया कि मेरे निकाह की खबरें बहुत बढ़ा-चढ़ा कर बताई जा रही हैं।
41 साल की रेहम खान फिलहाल डॉनन्यूज पर ‘इन फोकस विद रेहम खान’ नामक शो की मेजबानी करती हैं। निकाह संबंधी विवाद के बाद इस शो की रेटिंग बहुत तेजी से बढ़ी है। इमरान ने एक बयान में कहा कि मेरे निकाह के बारे में सभी अफवाहों की प्रतिक्रिया में मैं कहना चाहता हूं कि अपने समर्थकों के समक्ष सार्वजनिक रूप से मैंने फिर निकाह करने की इच्छा जताई थी।

हालांकि निकाह जल्दीबाजी में नहीं हो सकता। 62 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि दूसरे निकाह पर खासतौर से ज्यादा सोचने समझने की जरूरत होती है क्योंकि इसमें बच्चे शामिल होते हैं।

इसके अलावा हम पेशावर में अपने बच्चों के दुखद नरसंहार से गमगीन हैं। फिलहाल हम सभी शोक के माहौल में हैं। यही सम्मानजनक होगा कि हम उचित समय का इंतजार करें। दिलचस्प बात है कि रेहम ने अभी तक अपने निकाह संबंधी खबरों का खंडन नहीं किया है।


Check Also

WTC फाइनल के पांचवें दिन मोहम्मद शमी बाउंड्री लाइन पर तौलिया लपेटे आए नजर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Test Championship के फाइनल के पांचवें दिन गेंदबाजी करने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *