Home >> Politics >> ‘लंच विद लखनवी मफलरमैन’ से जुटाए दो लाख

‘लंच विद लखनवी मफलरमैन’ से जुटाए दो लाख


लखनऊ,(एजेंसी) 4 जनवरी । आम आदमी पार्टी ने शनिवार को ‘लंच विद लखनवी मफलरमैन’ के जरिए दो लाख से ज्यादा का चंदा जुटाया। दिल्ली चुनाव के लिए फंड रेजिंग इस लंच का आयोजन पार्टी की जिला इकाई ने किया था। पार्टी ने इस लंच के लिए न्यूनतम एक हजार रुपए तय किए थे लेकिन कुछ लोगों ने 10 हजार और 11 हजार रुपए भी दिए। वहीं 51 रुपए सहयोग करने वालों को भी शामिल किया गया।

download (3)

आप के लंच में शामिल हुए लखनऊ के करीब 225 समर्थक
आम आदमी पार्टी दिल्ली चुनाव के लिए देश भर में लंच और डिनर के जरिए चंदा जुटा रही है। लखनऊ में पिछले महीने ही पार्टी की जोनल इकाई ने एक लंच का आयोजन किया था। उस लंच के जरिए पार्टी ने 15 लाख रुपए से ज्यादा चंदा जुटाया था। शनिवार को हुए लंच में कोई बड़ा नेता नहीं आया था। पार्टी के जिला संयोजक अनमोल और मीडिया प्रभारी अरविंद मिश्र ने बताया कि इस लंच में करीब 225 से ज्यादा लोग शामिल हुए। लखनऊ के गोमती नगर में रहने वाली प्रिया सिंह और इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी राहुल ने 11-11 हजार रुपए चंदा दिया। लंच से पहले आम आदमी पार्टी के दिल्ली की द्वारका सीट के प्रत्याशी आदर्श शास्त्री ने कार्यकर्ताओं से बात की और उन्हें धन्यवाद दिया। पार्टी की लखनऊ इकाई ने दिल्ली की द्वारका सीट गोद ली है। उनके लिए यहां के कार्यकर्ता लगातार प्रचार भी कर रहे हैं।

फिर उठा पार्टी का अंदरूनी विवाद
लंच के साथ ही पार्टी का अंदरूनी विवाद फिर सामने आ गया। जिला इकाई के लंच पर पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य और प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि यह उन लोगों ने आयोजित किया है जिन्हें पद से हटाया जा चुका है और उनकी जांच चल रही है। इस पर जिला प्रवक्ता अरविंद मिश्रा का कहना है कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने इस मुद्दे पर पहले ही साफ कर दिया था कि जब तक नई कार्यकारिणी नहीं बनती, तब तक ये पदाधिकारी काम करते रहेंगे। लंच के दौरान आदर्श शास्त्री ने भी साफ किया कि पिछला लंच जोनल इकाई ने आयोजित किया था और यह जिला इकाई ने।


Check Also

यूपी : खेती की साढ़े 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं 85 साल की बिट्टन देवी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की तहसील में बुधवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *