Home >> एंटरटेनमेंट >> …तो सलमान, शाहरुख और आमिर के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे बाबा राम रहीम!

…तो सलमान, शाहरुख और आमिर के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे बाबा राम रहीम!


msg

नई दिल्ली,(एजेंसी) 10 जनवरी । आने वाले दिनों में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक नई हलचल देखने को मिल सकती है क्योंकि बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड को आध्यात्मिक गुरू बाबा राम रहीम अपनी फिल्म MSG (मैसेंजर ऑफ गॉड) से तोड़ सकते हैं।

ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि कुछ तथ्य है जो इस तरफ इशारा कर रहे हैं. जी हां! इस शुक्रवार यानी 16 जनवरी को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक नया अध्याय जुड़ने वाला है। खबरों की मानें तो अगर केवल बाबा के अनुयायी ही इस फिल्म को देंख ले तो यह फिल्म 15 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।
MSG (1)
इस बार बॉक्स ऑफिस पर कोई ऐसी फिल्म रिलीज होगी जिसमें एक आध्यात्मिक गुरू अपने एक नहीं बल्कि अनेंक रुपों में एक नए अवतार के साथ दर्शकों के बीच मौजूद होगा. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम इंसान इस शुक्रवार को अपने एक अनोखे अवतार में फिल्म ‘एमएसजी – मैसेंजर ऑफ गॉड’ में दिखने वाले हैं।

यहां हम आपको बता रहें हैं इस फिल्म के कुछ ऐसे ही तथ्य जिससे यह फिल्म ना केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है बल्कि एक नया कीर्तिमान भी स्थापित कर सकती है।
msg (2)
फैक्ट नं. 1-
इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएसजी – मैसेंजर ऑफ गॉड’ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पहली ऐसी हिंदी फीचर फिल्म होगी जिसमें किसी एक इंसान ने एक दो नहीं बल्कि पूरे बारह डिपार्टमेंट्स की कमान संभाल रखी हों।
msg (3)
आपको बता दें कि संत बाबा गुरमीत राम रहीम ने इस फिल्म में बतौर प्रॉड्यूसर, डायरेक्टर, लीड हीरो, स्टोरी राइटर, गीतकार, संगीतकार, सिनेमेटोग्राफर, सिंगर, कोरियोग्राफर, स्क्रिप्ट राइटर, एक्शन डायरेक्टर के साथ कैमरामैन की भी कमान संभाल रखी हैं।

फैक्ट नं. 2-
यह फिल्म पहली ऐसी फीचर फिल्म होगी जिसके गानों को शूट करने के लिए तीन दिन तक म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन कराया गया था।
msg (4)
फैक्ट नं. 3-
केवल इतना ही नहीं फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े लोगों की मानें तो फिल्म ‘एमएसजी – मैसेंजर ऑफ गॉड’ के सॉन्ग में लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया।

फैक्ट नं. 4-
आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा पंजाब और हरियाणा समेत पूरे देश में अपनी गहरी पैठ बनाए हुए है। डेरा का दावा है कि पूरे विश्व में उसके करीब पांच करोड़ समर्थक हैं. जिसके चलते फिल्म से जुड़े लोग तो इस फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त भी है।
msg (5)

फैक्ट नं. 5-
केवल इतना ही नहीं फिल्म से डुड़े लोग इस फिल्म के नए कीर्तिमान स्थापित करने की बात भी कह रहें है। फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े लोगों का कहना है कि अगर केवल बाबा के अनुयायी ही इस फिल्म को देंख ले तो यह फिल्म 15 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फैक्ट नं. 6-
यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म हो सकती है जिसके रिलीज होने से पहले ही उसके सीक्वल का 90 फासदी काम पूरा हो गया हो।
msg (6)
फैक्ट नं. 7-
दरअसल फिल्म के कंप्लीट होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया हैं. जिससे लोगों में इसे देखने की उत्सुकता भी बढ़ेंगी जिसका फायदा बाबा की इस फिल्म को हो सकता है।

msg (7)

फैक्ट नं. 8-
फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि रिलीज से पहले ही फिल्म की टिकट की ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइट पर पहले तीन दिन के लिए औसत 44 से 57 फीसदी टिकट एडवांस में बुक हो चुकी हैं।
msg (8)
फैक्ट नं. 9-
14 साल से आश्रम की साध्वियों के साथ यौन शोषण का आरोप झेल रहे बाबा राम रहीम जब एक नए रुप में लोगों के सामने अपने आप को प्रस्तुत कर रहे है तो शायद हर कोई इससे रु-ब-रू होना जरूर चाहेगा।

फैक्ट नं. 10-
आपको बता दें कि फिल्म ‘एमएसजी – मैसेंजर ऑफ गॉड’ हिंदी के अलावा, इंग्लिश, तमिल, और तेलुगू में भी रिलीज की जा रही है। जो कि दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी रहने वाला है।


Check Also

Mirzapur 2 में रंगीन मिज़ाज रॉबिन का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पेनयुली कल रचा रहे हैं शादी, पढ़े पूरी खबर

 ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा सीज़न अगर देख चुके हैं तो फिर रंगीन मिज़ाज किरदार रॉबिन तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *