Wednesday , 25 November 2020
Home >> Breaking News >> चंदा जुटाने के लिए आज केजरीवाल का बेंगलूरु में लंच और सेल्फी अभियान

चंदा जुटाने के लिए आज केजरीवाल का बेंगलूरु में लंच और सेल्फी अभियान


kejriwal नई दिल्ली,(एजेंसी) 11 जनवरी । दिल्ली में चुनाव के लिए चंदा जुटाने की खातिर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज बेंगलूरु पहुंच रहे हैं। लंच और सेल्फी के जरिए चंदा जुटाने के लिए आम आदमी पार्टी मुहिम चला रही है।

बेंगलूरु में केजरीवाल के साथ लंच के लिए लोगों को 20 हजार रूपये देने होंगे, वहीं केजरीवाल के साथ सेल्फी के लिए 500 रूपये की राशि तय की गई है।

आम आदमी पार्टी अरविन्द केजरीवाल के साथ आज चँदा जुटाने के लिये ‘ब्रंच विद केजरीवाल’ का आयोजन करेगी। यह आयोजन सुबह 10.30 बजे होटल वुडलैंड्स में आयोजित किया गया है। इसमें शामिल होने की टिकट 20 हजार रूपये रखी गयी है। अरविन्द केजरीवाल इस कार्यक्रम के बाद सेंट अलोयसियस कॉलेज, फ़्रेज़र टाउन में 4.30 बजे एक जान सभा को सम्बोधित करेंगे।

आप ने केजरीवाल के साथ सेल्फी के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई थी। आप सूत्रों के मुताबिक उनकी सेल्फी वाली मुहिम में अब तक एक हजार लोग शामिल हुए हैं। लेकिन इनमें से 25 चुनिंदा लोगों को ही मिलेगा केजरीवाल के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा।

लंच के जरिए चंदा जुटाने का कार्यक्रम इससे पहले मुंबई, लखनऊ और दिल्ली में भी आयोजित किया जा चुका है। इससे पहले दिल्ली में लंच के दौरान आम आदमी पार्टी को लगभग 20 लाख रुपए का चंदा मिला था।

इससे पहले दोपहर और रात्रि भोजों के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के लिए चंदा इकट्ठा करने ‘‘केजरीवाल के साथ चाय’’ कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई हैं।

खबरों के मुताबिक दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का 30 करोड़ रूपए का चंदा जुटाने का लक्ष्य है।

चंदा जुटाने के मकसद से ही केजरीवाल ने दुबई और न्यूयॉर्क का भी दौरा किया था। जहां उन्होंने एनआरआई भारतीयों से चंदा देने की अपील की थी।


Check Also

ओडिशा सरकार ने सुंदरगढ़ जिले में एक दूसरे एम्स की स्थापना के लिए जारी किया प्रस्ताव

ओडिशा सरकार ने राज्य के पश्चिमी हिस्सों में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *