Home >> एंटरटेनमेंट >> पार्टी में दीपिका के आते ही गायब हुई कैटरीना, अब भी जारी है FIGHT

पार्टी में दीपिका के आते ही गायब हुई कैटरीना, अब भी जारी है FIGHT


बॉलीवुड मे अक्सर दो एक्ट्रेस के बीच जलन होना आम बात है. अक्सर एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट और कोल्ड वार होते ही रहते है. और ये इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि इसे खबर बनते देर नहीं लगती है, लेकिन इस बार एक पार्टी के दौरान दो एक्ट्रेस की कैट फाइट इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्हें पार्टी छोड़कर जाना पड़ा.

दरअसल ये लड़ाई है कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच की. जब दीपिका के पार्टी मे आते ही कैटरीना पार्टी छोड़कर चलती बनी. दोनों ही एक्ट्रेस के बीच मे रणबीर कपूर के कारण दरार आई थी जो अब तक नहीं भरी है. और दोनों की ये कैट फाइट अब भी जारी है.

बता दे आज किंग खान शाहरुख़ का बर्थडे है और उन्होंने इस मौके पर एक खास पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी. जिसमे शाहरुख़ की करीबी दीपिका और कैटरीना को भी इन्वाइट किया गया था. मुंबई के अलीबाग के फार्म हाउस में शाहरुख़ ने पार्टी रखी थी. इस दौरान शाहरुख़ के फैमिली मेंबर के अलावा उनके करीबी दोस्त और बी-टाउन के सेलेब्स भी पार्टी मे शामिल हुए थे. पार्टी में आलिया भट्ट, फराह खान, चंकी पाण्डेय, अनन्या पाण्डेय, गौरी खान, सुहाना खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर  जैसे स्टार्स भी शामिल हुए थे.


Check Also

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कहा- खूबसूरत महिलाएं भी…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब …