Home >> In The News >> पाकिस्तान को अब झंडा नहीं गोलियों से सिखाएंगे सबक : राजनाथ स‌िंह

पाकिस्तान को अब झंडा नहीं गोलियों से सिखाएंगे सबक : राजनाथ स‌िंह


केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने वीरवार को मंडी और बैजनाथ में चुनावी जनसभाएं कर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं जबकि कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम धूल झोंककर नहीं, आंखों में आंखें डाल कर वोट मांग रहे हैं। 

लोकतंत्र लोकलाज के बिना नहीं। भ्रष्टाचार के आरोप तय होने पर त्यागपत्र देना नेता का धर्म होना चाहिए। राजनाथ ने कहा कि जिस पार्टी के मुखिया पर भ्रष्टाचार के आरोप हों, उसे वोट नहीं मांगने चाहिए। 

मंडी सदर क्षेत्र के मझवाड़ में राजनाथ ने कहा कि दोकलाम का मुद्दा केंद्र सरकार की सूझबूझ से सुलझा है। दोकलाम में शांति और सर्जिकल स्ट्राइक से भारत ने सूझबूझ का परिचय दिया है। दुनिया आज भारत की शक्ति का लोहा मान रही है। 

बैजनाथ के मेला ग्राउंड में कहा कि 28 वर्ष पुराने प्रॉपर्टी ट्रांजेक्शन एक्ट को कांग्रेस ने लागू नहीं किया जबकि मोदी सरकार ने इसे लागू कर एक वर्ष में 850 करोड़ की बेनामी संपत्तियों को जब्त किया। जीडीपी दर तीन माह के अंतराल में बढ़ती-घटती रहती है। 

कांग्रेस इसे बेवजह तूल दे रही है जबकि दुनिया की नजर में भारत आर्थिक रूप से तेजी से बढ़ रहा है। राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान को अब शांति का प्रतीक सफेद झंडा नहीं बल्कि अनगिनत गोलियों से जवाब दिया जा रहा है। 


Check Also

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के मिले 29 हजार से ज्यादा नए मामले, 415 लोगों की गई जान

देश में जानलेवा कोरोना वायरस के मामले अब धीरे धीरे कम हो रहे हैं. देश …