Home >> Exclusive News >> अभी अभी : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ 1 आतंकी हुआ ढेर…

अभी अभी : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ 1 आतंकी हुआ ढेर…


पुलवामा : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार देर रात हुए सर्च ऑपरेशन में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की हुई मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया . लेकिन इस घटना में दो जवान शहीद हो गए. पंपोर के सांबूरा गांव में दो से तीन आंतकी छिपे होने की सूचना पर यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

बता दें कि सेना को सूचना मिली थी कि पंपोर के सांबूरा गांव में दो से तीन आंतकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन के शुरु होते ही आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. इस पर सेना ने तुरंत जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को  ढेर कर दिया. लेकिन इसमें सेना के दो जवान भी शहीद हो गए. सीआरपीएफ का एक जवान घायल हुआ है.

उल्लेखनीय है कि इलाके में अब भी दो आतंकियों के छुपे होने की आशंका को देखते हुए सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.स्मरण रहे कि कल गुरुवार को ही आतंकियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया था. जबकि 29 अक्टूबर को बांदीपुरा में हुई मुठभेड़ में पुलिस के SOG का एक जवान शहीद हो गया था.


Check Also

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के मिले 29 हजार से ज्यादा नए मामले, 415 लोगों की गई जान

देश में जानलेवा कोरोना वायरस के मामले अब धीरे धीरे कम हो रहे हैं. देश …