Home >> Breaking News >> अभी अभी : हिमाचल में आज चरम पर रहेगा चुनाव प्रचार, PM मोदी और राहुल करेंगे रैलियां…

अभी अभी : हिमाचल में आज चरम पर रहेगा चुनाव प्रचार, PM मोदी और राहुल करेंगे रैलियां…


शिमला : हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियां प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। एक तरफ कांग्रेस जहां एक बार फिर सत्ता पर काबिज होना चाहती है, तो वहीं बीजेपी सत्ता में वापसी की राह देख रही है। अब जब मतदान करीब आ रहा है तो ऐसे में अगले कुछ घंटे चुनाव प्रचार के लिहाज से काफी अहम माने जा रहे हैं।

– हिमाचल चुनाव के लिए आज राजनीति का पारा चढ़ने वाला है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के  लिए जनता से वोट की अपील करेंगे, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जनसभाओं में उन पर पलटवार करने जा रहे हैं।  यानी दोनों प्रमुख दलों ने स्टार प्रचारक आज पहाड़ों के बीच जाकर जनता से वोट की अपील करेंगे।

– हाल ही में रैली करके लौटे पीएम मोदी एक बार हिमाचल जा रहे हैं। आज पीएम मोदी मंडी के सुंदरनगर में रैली करेंगे। इसके बाद वो शाहपुर के रैत और कांगड़ा के पालमपुर में जनसभाएं करेंगे।

– कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात के दौरे के बाद अब हिमाचल में हुंकार भरेंगे। राहुल गांधी आज उना और चंबा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल की ये जनसभाएं हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय क्षेत्रों में आयोजित की गई हैं। 


Check Also

दिल्ली में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता कमलनाथ के बीच हुई मुलाकात

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस के …