Home >> Politics >> हार्दिक पटेल ने BJP पर फर्जी सेक्स सीडी जारी करने का अंदेशा जताया

हार्दिक पटेल ने BJP पर फर्जी सेक्स सीडी जारी करने का अंदेशा जताया


अहमदाबाद : पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव में लाभ लेने के लिए बीजेपी पर सेक्स सीडी जारी कर उन्हें बदनाम करने का अंदेशा जताया है .यही नहीं उन्होंने गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल करने की भी आशंका ज़ाहिर की.

बता दें कि हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है. इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जाएगा.जब उनसे पूछा कि आपको सीडी के बारे में कैसे पता चला तो उन्होंने कहा कि यही बीजेपी की विशेषता है.इस पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की. हार्दिक पटेल ने यह भी आरोप लगाया कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल हो सकता है.चुनाव आयोग के पहले चरण के  परीक्षण में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में चुनाव आयोग की ओर से सफाई देते हुए चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा, कि पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का फेल होना सामान्य बात है. गुजरात चुनाव में 70 हजार वीवीपीएटी मशीनें इस्तेमाल की जाएंगी इसमें 5 प्रतिशत फेल हो सकती हैं. मतदानकर्मी पहली बार वीवीपीएटी मशीनों का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए मशीनों के खराब होने का प्रतिशत अधिक है.


Check Also

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस्तीफा देना का किया एलान, कहा- आलाकमान से कोई दबाव नहीं

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच चार बार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने …