Home >> Politics >> विवादो में फसे अभिनेता कमल हासन के मामले की आज होगी सुनवाई

विवादो में फसे अभिनेता कमल हासन के मामले की आज होगी सुनवाई


चेन्नई। अभिनेता कमल हासन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। माना जा रहा है कि वे राजनीति में आने के प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में उनके कुछ कमेंट्स विवाद का विषय बन गए हैं। उन्होंने हिंदू आतंकवाद पर टिप्पणी करते हुए दक्षिणपंथ को लेकर विरोध किया है। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 511, 298, 295 और 505 सी के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। अब इस मामले की सुनवाई शनिवार को होगी। उन्होंने तमिल पत्रिका आनंद विकटन के एक अंक में स्तंभ लिखा था। इस प्रकाशन में लिखा गया था कि दक्षिण पंथ इस तथ्य को चुनौत नहीं दे सकता है कि, हिंदू आतंकवाद नहीं है।

राइट विंग ने इस मामले में मसल पाॅवर का उपयोग करना प्रारंभ कर दिया है। उनकी इस तरह की टिप्पणियों से विवाद निर्मित हो गया है।  कमल हासन की ओर से हिंदू आतंकवाद का विवादित मसला सामने रखे जाने के बाद, अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि, संप्रदाय, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर किसी को डराना यदि आतंकवाद नहीं है, तो फिर यह क्या है।

माना जा रहा है कि, इस मामले में जमकर विवाद हो सकता है। गौरतलब है कि कई लोकप्रिय स्टार्स की टिप्पणियों से विवाद निर्मित हो जाता है। अक्सर अभिनेता या नेता कुछ टिप्पणियां करते हैं और उनकी टिप्पणियां चर्चाओं में आ जाती हैं।


Check Also

पेगासस जासूसी कांड के मुद्दे पर टकराव को देखते हुए सरकार मानसून सत्र को समय से पूर्व खत्म करने पर कर रही विचार

पेगासस जासूसी कांड पर विपक्ष के साथ संसद में दो हफ्ते से चल रहे टकराव …