Home >> Politics >> भाजपा तीन चौथाई बहुमत से करेगी जीत हासिल : अमित शाह

भाजपा तीन चौथाई बहुमत से करेगी जीत हासिल : अमित शाह


गांधीधाम। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के लिए विकास मजाक की चीज है जबकि यह उनकी पार्टी के मिजाज में है जिसके चलते पार्टी गुजरात में एक बार फिर तीन चौथाई के प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए यह भी कहा कि वह गुजरात में रोजगार और अन्य चीजों के बारे में वास्तविक के बजाय एनजीओ के आंकड़े पेश कर झूठ फैला रहे हैं।

शाह ने शनिवार से अपने प्रदेश गुजरात के पांच दिवसीय चुनावी दौरे की शुरूआत के मौके पर कहा कि चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुत से सरकार बनाएगी। तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनने जा रही है। 1990 से 2017 तक हर चुनाव में पार्टी जीती है और इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है।

न्होंने गुजरात में भाजपा के शासन में विकास तथा इससे पहले कांग्रेस के समय के आंकड़ों की विस्तृत फेहरिस्त पेश करते हुए कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी का विकास नहीं कर पाने वाले गांधी को गुजरात में विकास के बारे में सवाल पूछने का अधिकार नहीं है।

शाह ने 2001 से 2014 तक गुजरात में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल को विकास का स्वर्णकाल करार दिया। उन्होंने कांग्रेस की सरकारों पर गुजरात में जल आपूर्ति से जुड़ी नर्मदा परियोजना में अडंगा डालने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने भाजपा को कौरवों की सेना बताने वाले गांधी पर पहले महाभारत का सही तरीके से अध्यन करने और गुजरात में युवाओं में बेरोजगारी के बारे में झूठे बयान नहीं देने की सलाह दी। उन्होंने दावा किया कि अकेले प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत गुजरात में 25 लाख लोगों ने लाभ उठाया है। शाह ने आज यहां कच्छ, मोरबी और सुरेन्द्रनगर जिलों के भाजपा सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं के साथ बैठक भी की थी।


Check Also

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस्तीफा देना का किया एलान, कहा- आलाकमान से कोई दबाव नहीं

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच चार बार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने …