Home >> U.P. >> बड़ी घटना: पालतू भैसा ने बेरहमी से पति-पत्नी को सींगों से कुचलकर उतारा मौत के घाट…

बड़ी घटना: पालतू भैसा ने बेरहमी से पति-पत्नी को सींगों से कुचलकर उतारा मौत के घाट…


भैंसे पर सवार अदृश्य ‘मृत्यु का देवता’ पति और पत्नी की जान लेने पर तुला था। आधा सैकड़ा से ज्यादा गांववाले आंखों के सामने ‘मौत का तमाशा’ देख रहे थे। कुछ ही मिनटों में उसने दोनों की सांसें छीनकर हमेशा-हमेशा के लिए गहरी नींद में सुला दिया। ऐसा कहना है उन ग्रामीणों का जो चाह कर भी कुछ नहीं कर पाये। घटना यूपी के कानपुर जिले की है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैली है।

कानपुर शिवराजपुर (बिल्हौर) थाना क्षेत्र के हरनू गांव में एक पालतू भैंसे ने देर से चारा देने पर अपने मालिक दंपति पर हमला कर दिया। भैंसे ने पहले महिला को सींग से कुचलकर मार डाला और फिर उसके पति का पीछा कर उसे भी अपनी सीगों से कुचल डाला। अपने आंखों के सामने दो मौतें देख दौड़े ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी भैंसे ने दौड़ा लिया। गांव के सैकड़ों लोग जब लाठी-डंडों और पत्थर लेकर पहुंचे तब उत्तेजित भैंसे को जैसे-तैसे खलिहान की ओर खदेड़ा गया।

शिवराजपुर के हरनू गांव में भैंसा पालक अजय पाल (48) पुत्र सबड़ीबाज अपनी पत्नी अनारकली (42) और पुत्र पिंटू के साथ रहते थे। शिवराजपुर एसओ जसवंत सिंह ने बताया कि अजय पाल क्षेत्र में अपने पालतू भैंसे से प्रजनन संबंधी कार्य कर परिवार का पालन पोषण करता था। शनिवार शाम निर्धारित समय से काफी देर बाद करीब चार बजे अनार कली पालतू भैंसे को चारा डालने गई। तभी भूखे भैंसे ने हुंकार भरते हुए उस पर हमला कर दिया।

अनार कली जब तक कुछ समझ पाती तब-तब भैंसे की गर्दन में बंधी रस्सी टूट गई और देखते ही देखते भैंसे ने महिला को कई बार सींगों से उठाकर पटक दिया। भैंसे के पत्नी पर हमला करने पर लाठी लेकर दौड़े अजय पाल ने कई लाठियां भी मारीं, लेकिन भैंसे पर कोई असर नहीं पड़ा।

उधर, अनार कली को मौत के घाट उतारने के बाद पिटाई से गुस्साए भैंसे ने अजयपाल को दौड़ा लिया। भागने पर अजय घर के पास एक गड्ढे में जा गिरा। इसके बाद भैंसा ने उसे भी अपनी सीगों से मौत की नींद सुला दिया।


Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के टीचिंग वाट्सएप ग्रुप पर अश्लील फोटो और कमेंट पोस्ट करने वाला छात्र होगा निष्‍कासित, धार्मिक टिप्‍पणी करने वाले स्‍टूडेंट की जांच शुरू

लखनऊ विश्वविद्यालय के टीचिंग वाट्सएप ग्रुप पर अश्लील फोटो और कमेंट पोस्ट करने वाले छात्र …