Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> स्पैनिश घोड़े पर सवार है ‘टाइगर’, ए‍क दिन बाद सुनाई देगी दहाड़

स्पैनिश घोड़े पर सवार है ‘टाइगर’, ए‍क दिन बाद सुनाई देगी दहाड़


फिल्म ट्यूबलाइट के खराब प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड के भाईजान के फैन्स को उनकी अगली चर्चि‍त फिल्म टाइगर जिंदा है का इंतजार है. इस फिल्म के मेकर्स भी 7 नवंबर को रिलीज होने जा रहे ट्रेलर से पहले ही फिल्म के शानदार स्टिल्स शेयर कर रहे हैं. ट्व‍िटर पर फिल्म में सलमान के एक एक्शन सीन की तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में सलमान अकेले नहीं बल्कि उनके साथ कोई और भी नजर आ रहा है.

दरअसल टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस की तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान घोड़े पर सवार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. फिल्म से सलमान का ये लुक दमदार नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस को मोरक्को में शूट किया गया है. मोरक्कों में फिल्म के शेड्यूल में कई एक्शन थ्रि‍लर सीन्स फिल्माए गए हैं. इन सीन्स में सलमान घुड़सवारी करते हुए कई स्टंट करते हुए नजर आएंगे.

इन एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा कि सलमान घुड़सवारी के अच्छे जानकार है. वह इसमें ट्रेन्ड हैं. IIFA अवॉर्ड्स के बाद शूटिंग सेट पर लौटे सलमान खान को वाडो नाम के इस घोड़े साथ सामंजस्य बिठाने में महज तीन दिन का समय लगा. वाडो एक महंगा काले रंग का चमचाता स्पैनिश घोड़ा है, उसे पहाड़ो से उतरने से लेकर बैरीकेड्स को आसानी से पार करने के लिए ट्रेनिंग दी गई है. डायरेक्टर कहा कि उन्होंने इस घोड़े पर सवार सलमान के साथ कई रिस्की शॉट्स को भी अंजाम दिया है.

बता दें फिल्म में घुड़सवारी के एक्शन सीन को मशहूर हॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर टॉम स्ट्रदर की निगरीनी में फिल्माया गया है. स्टंट डायरेक्टर टॉम स्ट्रदर ब्रैड पिट जैसे हॉलीवुड स्टार्स को ट्रेंड कर चुके हैं. हॉलीवुड फिल्म ‘इन्सेप्शन’ और ‘द डार्क नाइट’ में भी वह स्टंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

सलमान को एक बार फिर एक्शन अवतार में देखने के लिए फैन्स में खासा रोमांच देखा जा रहा है. फिल्म दर्शकों को थि‍एटर तक लाने में कामयाब साबित होगी या नहीं इसका अंदाजा कल (7 नवंबर) रिलीज होने जा रहे फिल्म के ट्रेलर से पता चल ही जाएगा.


Check Also

‘थलाइवी’ से ‘धाकड़’ बनी कंगना रनौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दिखाई ‘फैट टू फिट’ जर्नी

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब …