Home >> क्राइम >> ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाली दो शातिर महिलाएं गिरफ्तार

ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाली दो शातिर महिलाएं गिरफ्तार


अगर आप ट्रेन में सफर कर रहे हों और आपके पास कोई सुंदर महिला बैठकर आपसे मीठी-मीठी बातें करे तो जरा सावधान हो जाइए. ट्रेन में महिलाओं द्वारा यात्रियों को लूटने और जहरखुरानी करने वाली दो शातिर महिलाओं को अलवर जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यात्रियों से करती हैं फ्रेंडली बातचीत

पुलिस की गिरफ्त में आई महिलाओं ने ट्रेन में कई यात्रियों को अपने जाल में फंसा कर लूटने और जहर खुरानी वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. उन्होंने बताया कि ट्रेन में सवार होने के बाद दोनों महिलाएं यात्री को चिन्हित कर टारगेट करती हैं. सुंदर महिला को अपनी बगल की सीट पर बैठे और फ्रेंडली बातचीत करते देख यात्री उनपर विश्वास कर लेते हैं और वो दोनों महिलाएं अपनी ओर यात्रियों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो जाती हैं.

सामान लेकर हो जाती हैं रफूचक्कर

यात्री अनुमान भी नहीं लगा सकता कि तहजीब से बोलने वाली ये महिलाएं आने वाले रेलवे स्टेशन पर उनका सामान पार कर रफूचक्कर हो जाएंगी. जीआरपी ने दो शातिर महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनमें एक का नाम नूरी और दूसरी का नाम गीता है. दोनों की शादीशुदा हैं.  

कई वारदातों को दे चुकी हैं अजाम

हाल ही में ये दोनों महिलाएं एक यात्री महिला की सोने की चैन तोड़कर भी गायब हो गई थी. महिलाएं ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं. गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है.  इस गिरोह में और भी महिलाओं के शामिल होने की संभावना है.

जीआरपी थाना प्रभारी जगदीश शर्मा ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि ट्रेनों में यात्रा करते वक्त अंजान खूबसूरत महिलाओं या फिर अनजान व्यक्ति से जबरन दोस्ती न करें, बल्कि उन पर नजर रखकर अपने समान की खुद सुरक्षा करें क्योंकि जहरखुरानी के भी शिकार हो सकते हैं. पुलिस की गिरफ्त में आईं दोनों महिलाएं थाना रामगढ़ की रहने वाली हैं.


Check Also

उत्तराखंड में बिजली फॉल्ट पर उपभोक्ताओं की बढ़ेगी दिक्कतें, तीन निगमों के कर्मियों की हड़ताल शुरू

उत्तराखंड में तीनों निगमों के बिजली कर्मचारी सोमवार रात 12 बजे से हड़ताल पर चले …