Home >> Exclusive News >> ये है अखिलेश सरकार का करोड़पति चौकीदार

ये है अखिलेश सरकार का करोड़पति चौकीदार


noida carorepati guard 02 नोएडा,(एजेंसी) 12 जनवरी । नोएडा प्राधिकरण के चीफ इंजीनियर यादव सिंह के काले कारनामों की अभी सारी परतें खुली भी नहीं है कि अब नोएडा प्राधिकरण के एक और काले धन के कुबेर का खुलासा हुआ है और इस बार कोई बड़ा अधिकारी नहीं बल्कि एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी पर ठगी कर करोड़ों की संपत्ति जुटाने का आरोप लगा है।

इस शख्स का रहन सहन ऐसा है कि पहली नजर में कोई देखे तो उसे बड़ा बिजनेसमैन लगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। नितिन राठी नाम का ये शख्स नोएडा प्राधिकरण में चौकीदार के पद पर तैनात है। कहने को नितिन की सैलरी 20 हजार से भी कम होगी। लेकिन नितिन के पास 6 से 7 लग्जरी गाड़ियां हैं। जिसमें से एक गाड़ी पर इसने नीली बत्ती तक लगवा रखी है। उसने अपनी गाड़ियों पर यूपी सरकार भी लिखवा रखा है। नोएडा के सेक्टर 12 में तीन मंजिला मकान के अलावा ग्रीन इंडिया मॉल में एक दफ्तर भी है।

आरोप है कि नितिन 60 से भी अधिक लोगों को नोएडा प्राधिकरण के कैंसिल फ्लैटों को री स्टोर के नाम पर ठग चुका है। आरोप है कि नितिन लोगों को अपनी रसूख का झांसा देकर अपनी ठगी का शिकार बनाता था।

नितिन का पूर्व ड्राइवर सतीश शर्मा का कहना है कि उनका मायावती के भाई आनंद और राम गोपाल यादव से सीधा संबंध है।
नितिन राठी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। अब नितिन की गिरफ्तारी के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि ठगी के खेल में उसके साथ नोएडा प्राधिकरण का और कौन-कौन शामिल है।


Check Also

दुखद : दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 9342 पहुची

लंबे समय से कोरोना की मार से कराह रही राजधानी दिल्ली के लिए राहत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *