Home >> Walk the Talk >> भारत में जियोनी के एम7 की जल्द ही होगी एंट्री

भारत में जियोनी के एम7 की जल्द ही होगी एंट्री


चीन में लॉन्च किया गया जियोनी एम-7 अब भारत में लाने की तैयारी है। इस फोन की खासियत इसकी 5000mAh बैटरी है। जो फोन को फास्ट चार्ज करता है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी लगा है। सोमवार को जियोनी ने टीजर इमेज के माध्यम से भारतीयों को  एम-7 पावर के बारे में जानकारी दी।

इस तस्वीर में एक फोन का फ्रंट पैनल है जिसके बैकग्राउंड में ताज महल की तस्वीर लगी हुई है। इसके अलावा कम्पनी सोशल मीडिया चैनलों पर #MpowerwithGionee को प्रमोट कर रही है।

डिस्पले और डिजाइन

यह फोन ड्यूल सिम है जो कि एंड्रॉयड 7.1 पर बेस्ड अमीगो ओएस है। इस फोन में 6 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले है जिसका ऐस्पेक्ट रेशो 18:9 है। 1.4GHz पर क्लॉक्ड स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। मेमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसे 256 जीबी तक भी बढ़ाया जा सकता है। इस फोन का सबसे बेहतरीन फीचर 13 एमपी बैक और 8 एमपी सेल्फी कैमरा है। बैक कैमरे में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

कीमत

कंपनी ने इस फोन का टीजर लॉन्च किया है लेकिन इसकी कीमत के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई।  जियोनी एम-7 पावर को  टॉप एंड फोन एम-7 के साथ लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 1,999 युआन चीन में है यानी भारत में यह करीब 20,000 रु का हो सकता है।


Check Also

Oppo ने A-सीरीज का नया डिवाइस Oppo A93s 5G को 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ किया लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने A-सीरीज का नया डिवाइस ओप्पो ए93एस 5G …