Home >> In The News >> प्रद्युम्न हत्या कांड: अब सीबीआई करेगी, रेयान स्कूल के छात्र पर कार्रवाई

प्रद्युम्न हत्या कांड: अब सीबीआई करेगी, रेयान स्कूल के छात्र पर कार्रवाई


गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में हुई छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर, सीबीआई ने एक छात्र पर कार्रवाई की है। सीबीआई ने कक्षा 11 वीं में अध्ययनरत एक छात्र को हिरासत में ले लिया है। हालांकि फिलहाल इस मामले में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह मामला जुवेनाईल से जुड़ा हुआ है। काफी कम उम्र के बच्चे को पकड़ लिया गया है। अब सीबीआई इस छात्र से पूछताछ कर सकती है।

बच्चे से किस तरह से और क्या पूछताछ की जाएगी यह अभी पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि 8 सितंबर की प्रातः कक्षा 2 री का छात्र प्रद्युम्न टाॅयलेट में घायल अवस्था में और रक्त से सना हुआ पाया गया था। जब इस मामले में जांच की गई थी और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए थे तो जानकारी सामने आई थी कि, प्रद्युम्न पर धारदार हथियारों से हमला हुआ था।

हालांकि घायल छात्र को चिकित्सालय ले जाया गया था लेकिन, उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को पकड़ लिया गया। इस मामले में, रेयान इंटरनेशनल के संचालक पिंटो पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा सकती है।

हालांकि कार्रवाई के दौरान, पिंटो परिवार ने न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया। इस हत्याकांड में आरोपी वाहन चालक को पकड़ लिया गया था। पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात मान ली थी।


Check Also

जानिए कामिका एकादशी व्रत का महत्व, शुभ मुहूर्त…

श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी को कामिका एकादशी व्रत कहा जाता है. कामिका …