Home >> कुछ हट के >> हीरों से जड़ी कार में घूमते हैं ये शहजादे

हीरों से जड़ी कार में घूमते हैं ये शहजादे


अच्छे घर और अच्छी गाड़ियों में घूमना और अच्छे कपडे पहनने का शौक किसे नहीं होता. आज हम आपको ऐसे इंसान के बारे में बताएँगे, जिसके शौक बहुत की आला दर्जे के हैं. प्रिंस अलवालीद के पास दुनियाभर के करीब-करीब 300 महंगी और लग्जरी वाहनों का बड़ा कलेक्शन है, इतना ही नहीं अलवालीद के पास हीरे जड़ी कार और मोटरसाइकिल भी है, प्रिंस हीरे जड़ी हस्तनिर्मित मर्सिडीज एसएल 600 कार के मालिक हैं. डुकाटी मोटरसाइकिल की कीमत 4.8 मिलियन डॉलर है.

प्रिंस प्राइवेट जेट में सफर करना पसंद करते हैं. उनके पास बोइंग 747, हॉकर सिडले 125 है और एयरबस ए380 भी था. बोइंग 747 में सिंहासन जैसी कुर्सी है, जिसमें प्रिंस बैठा करते हैं साथ ही एक खाने की मेज है, जिसमें 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. प्रिंस को हवा में उड़ने वाले विमानों के साथ ही पानी में चलने वाले जहाजों का भी शौक है. उनके पास 5KR नाम से पहले से ही एक आलीशान जहाज था, इसके अलावा वे न्यू किंगडम 5KR के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 500 मिलियन डॉलर है और ये दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा जहाज है.

दुबई से लेकर पेरिस, पेरिस से लेकर टोरंटो और भी बहुत सी जगहों पर प्रिंस अलवालीद के होटल और रिजॉर्ट्स हैं. प्रिंस का किंगडम रिजॉर्ट रियाद में है जहाँ वे अपने मुख्य अतिथियों के साथ मुलाकात करते हैं.


Check Also

बच्चों को बारिश से बचाने के लिए माँ ने फैला लिए पंख, देखें ये दिल छू लेने वाला वीडियो

माँ तो माँ होती है और इस दुनिया में माँ की जगह कोई नहीं ले …